• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP में गृहमंत्री मिश्रा का बड़ा ऐलान, कहा- जेल में बंद कैदियों की 1 माह की सजा होगी माफ

|
Google Oneindia News

ग्वालियर 19 अगस्त। आज सुबह ग्वालियर सेंट्रल जेल में प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बंदियों के साथ श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पावन पर्व मनाया। इस अवसर पर गृहमंत्री मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि जेल में बंदियों की सुविधा के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने के साथ उनकी एक माह की सजा माफ करने का भी ऐलान किया। डॉ मिश्रा ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण का जन्म भी जेल में हुआ था इसलिए आज उन्होंने जन्म में जेल के अंदर मनाई है।

Narottam mishra

वहीं एमपी में अमित शाह के दौरे को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की जनता पलक पांवड़े बिछाकर केंद्रीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह का स्वागत करने के लिए तैयार है। बता दें कि 22 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भोपाल आएंगे। 5 कार्यक्रमों में शाह हिस्सा लेंगे। वह मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में हिस्सा लेंगे। जिसमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

वहीं, देश में जारी विपक्षी नेताओं के घर आयकर विभाग और ईडी के छापामार कार्रवाई पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश के कानून के मुताबिक जांच एजेंसियां अपना काम करती हैं। अगर कोई भी निष्पक्ष है तो उसे मीडिया के सामने अपनी बेगुनाही रखनी चाहिए, डरते क्यों हैं?

गृहमंत्री मिश्रा ने पूर्व राष्ट्रपति व भोपाल राज्य के पहले मुख्यमंत्री रहे श्रद्धेय डॉ शंकरदयाल शर्मा की जयंती पर उनको नमन किया और उनके कामों को याद किया। आपको बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश में 15 अगस्त के दिन 356 कैदियों की सजा माफ की गई थी। इस बात की जानकारी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खुद ट्वीट करके दी थी। हालांकि, जिन कैदियों की सजा माफ की गई थी, उनमें जघन्य अपराध वाले नहीं शामिल थे।

ये भी पढ़ें- Flood alert: महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, ओडिशा में बाढ़ का अलर्ट जारी, कई जगहों पर नदियां उफान पर

Comments
English summary
Home Minister Mishra big announcement in MP said prisoners in jail will be waived for 1 month
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X