• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इमाम की पत्नी ने दी शादी तोड़ने की धमकी, बोली- ‘मैं मॉडल लड़की हूं दाढ़ी कटा लो’

|
Google Oneindia News

अलीगढ़, 25 नवंबर: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक इमाम की पत्नी ने दाढ़ी रखने पर उसे तलाक देने की धमकी दी है। इतना ही नहीं, इमाम ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके व उसके परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा भी दर्ज कराया है।

wife of Imam threatened to break marriage

इमाम ने बताया कि उसकी पत्नी कहती है कि मैं एक मॉडल लड़की हूं, मुझे बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए। तो वहीं, अब पीड़ित इमाम जलालुद्दीन ने एसएसपी से मिलकर न्याय दिलाने की गुहार लगा है। हालांक, इस मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पीड़ित इमाम जलालुद्दीन ने बताया कि मेरी शादी जून 2020 में वीना के साथ हुई थी।

शादी के बाद से ही मेरी घरवाली मुझसे ये कहती है कि तू दाढ़ी कटवा दे, क्योंकि मैं एक मॉडल लड़की हूं, मैं एक धार्मिक स्थल में इमाम हूं। मैं ऐसा नहीं कर सकता, इसलिए मैं शिकायत लेकर आया हूं। क्योंकि मैं अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा परेशान हो चुका हूं। पीड़ित इमाम ने बताया कि उसकी पत्नी ने षड्यंत्र के तहत थाना छर्रा में उसके और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक दहेज एक्ट झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है।

ये भी पढ़ें:- मुलायम सिंह यादव से मिले राजा भैया, गठबंधन को लेकर अटकलों का बाजार हुआ गर्मये भी पढ़ें:- मुलायम सिंह यादव से मिले राजा भैया, गठबंधन को लेकर अटकलों का बाजार हुआ गर्म

पीड़ित इमाम का पत्नी मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है और धार्मिक मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है। इमाम ने अपनी शिकायत एसएसपी ऑफिस में आकर की. उसने अपनी व्यथा लोगों को बताई, हालांकि एसएसपी साहब से उसकी मुलाक़ात नहीं हो पाई लेकिन अब इमाम का कहना है कि उसे इंसाफ और न्याय चाहिए।

English summary
wife of Imam threatened to break marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X