राहुल गांधी ने अमेरिका में गलत बताई लोकसभा सदस्यों की संख्या तो ट्विटर पर उड़ा मजाक

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेरिका में हैं। राहुल गांधी ने मंगलवार को अमेरिका की बर्कले यूनिवर्सिटी में भाषण दिया और वहां के छात्रों से बातचीत की। इसी दौरान राहुल गांधी से एक गलती हो गई। बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने लोकसभा की सीटों की संख्या 545 बता दी।

राहुल से हो गई गलती

लोकसभा के सदस्यों की संख्या 546 होती है। लेकिन राहुल गांधी गलती कर गए। राहुल की इस गलती पर वो सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए। इससे लोगों ने राहुल गांधी के खिलाफ लिखना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि किसी हाउस में मेंबरों का ईवन नंबर कैसे हो सकता है? इसके अलावा कई लोगों ने राहुल को निशाने पर लिया।

राहुल के भाषण के दौरान हुआ हंमागा

राहुल गांधी के भाषण के दौरान हंगामा भी हुआ। राहुल गांधी के कार्यक्रम में एक लड़की ने बोलना शुरू कर दिया। लड़की का कहना था कि ये कैसी फ्री स्पीच है, अगर आप लोगों को ही तय करना है कि क्या पूछना है। बता दें राहुल गांधी दो सप्ताह के लिए अमेरिका में गए हैं।

Smriti Irani ने कहा Rahul Gandhi ने उठाए अपनी ही मां की Leadership पर सवाल । वनइंडिया हिंदी
राहुल ने की मोदी की तारीफ

राहुल ने की मोदी की तारीफ

राहुल गांधी ने भाषण के दौरान पीएम मोदी की तारीफ की भी की। राहुल गांधी का कहना था कि पीएम मोदी मुझसे अच्छे वक्ता है। वहीं कश्मीर के मुद्दे पर राहुल गाधी का कहना था कि मनमोहन सरकार 9 साल में अच्छा काम किया। जब हमने काम करना शुरू किया तो आतंकवाद चरम पर था, इन सबके बाद भी हमने वहां शांति का माहौल स्थापित किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rahul gandhi berkeley us visit rahul praises modi and tells wrong no. of loksabha
Please Wait while comments are loading...