• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

YSR के कार्यकर्ताओं ने लगाए 'नायडू गो बैक' के नारे, चंद्रबाबू हुए नाराज

Google Oneindia News

तेदेपा सुप्रीमो और विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू कुरनूल में उनकी बैठक में वाईएसआरसी के कार्यकर्ताओं द्वारा बाधा उत्पन्न करने पर स्पष्ट रूप से नाराज दिखाई दिए। शुक्रवार को कुरनूल की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के अंतिम दिन, नायडू ने शहर में जिला पार्टी कार्यालय में पार्टी संस्थापक एनटी रामाराव की प्रतिमा का अनावरण किया।

chandra babu naidu

सभा को संबोधित करते हुए, नायडू ने वाईएसआरसी कार्यकर्ताओं के साथ 'बाबू गो बैक' के नारे लगाते हुए पीछे से कुछ हंगामा सुना। इससे नायडू नाराज हो गए, उन्होंने अपना आपा खो दिया और कपड़े लूटने और वाईएसआरसी कैडरों का पीछा करने की धमकी दी। टीडीपी प्रमुख ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को रायलसीमा का गद्दार करार दिया, जिन्होंने राजनीतिक लाभ के लिए क्षेत्रों के बीच दरार पैदा करने का प्रयास किया। उन्होंने आरोप लगाया, यह अच्छी तरह जानते हुए कि वाईएसआरसी सत्ता में वापस नहीं आएगी, जगन क्षेत्रीय स्तर पर लोगों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

बैठक में गड़बड़ी करने की कोशिश करने वालों को 'पेटीएम' बैच कहते हुए, उन्होंने जोर देकर कहा, "यदि आवश्यक हो तो मैं आपका अंत देखने के लिए रात भर यहां रुकूंगा।" जो बड़ी संख्या में मेरी सभाओं में आते थे। वाईएसआरसी इसे हजम नहीं कर सकी और गड़बड़ी पैदा की।

यह कहते हुए कि वह लोगों के अलावा किसी से नहीं डरेंगे, उन्होंने जोर देकर कहा कि वह लोकतंत्र की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। उन्होंने अमरावती को राजधानी घोषित करते हुए कुरनूल को एक बड़े शहर के रूप में विकसित करने की बात कही। यह जानने की कोशिश करते हुए कि पुलिस क्या कर रही थी जब वाईएसआरसी के गुंडों ने उनकी बैठक में खलल डाला, वह चाहते थे कि वे वर्दी हटा दें। उन्होंने लोगों से वाईएसआरसी शासन को गिराने के लिए हाथ मिलाने का आह्वान किया।

ये भी पढ़ें- 'बहरूपिया' पर चाचा अभय चौटाला को दिग्विजय ने दिया जवाब- हमारी चिंता न करें, अपने वाले को संभाले

Comments
English summary
YSR workers raise slogans of Naidu go back in kurnool
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X