• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना: मंत्री गांगुला ने कहा, करीमनगर मेडिकल कॉलेज इस शैक्षणिक वर्ष से शुरू होगा

बीसी कल्याण और नागरिक आपूर्ति मंत्री, गंगुला कमलाकर ने कहा कि करीमनगर मेडिकल कॉलेज इस शैक्षणिक वर्ष (2023-2024) के दौरान 100 छात्रों के एमबीबीएस प्रवेश के साथ संचालन शुरू करेगा।
Google Oneindia News
telangana

हैदराबाद,7 दिसंबर: बीसी कल्याण और नागरिक आपूर्ति मंत्री, गंगुला कमलाकर ने कहा कि करीमनगर मेडिकल कॉलेज इस शैक्षणिक वर्ष (2023-2024) के दौरान 100 छात्रों के एमबीबीएस प्रवेश के साथ संचालन शुरू करेगा। चिकित्सा शिक्षा मंत्री और निदेशक रमेश रेड्डी ने मंगलवार को करीमनगर शहर के बाहरी इलाके में कोठापल्ली के पास बीज प्रसंस्करण सुविधा में मेडिकल कॉलेज के लिए निर्धारित स्थल का दौरा किया।

इस अवसर पर बोलते हुए, कमलाकर ने उपस्थित लोगों को सूचित किया कि सरकार ने कोथापल्ली बीज प्रसंस्करण इकाई में मेडिकल कॉलेज के लिए 25 एकड़ भूमि आवंटित की है। शुरुआत में कक्षाएं अस्थाई कमरों में चलेंगी और बाद में निर्माण पूरा होने के बाद स्थायी भवनों में चलेंगी। हाल ही में करीमनगर शहर में 500 बिस्तरों वाला अस्पताल भी उपलब्ध कराया गया था। (जनता से रिश्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है ये खबर जनसरोकार के माध्यम से मिली है और ये खबर सोशल मीडिया में वायरलहो रही थी जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। इस पर जनता से रिश्ता खबर की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।

Comments
English summary
Telangana: Minister Gangula said, Karimnagar Medical College will start this academic year
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X