• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सीढ़ी से गिरे सिंगर जुबिन नौटियाल , अस्पताल में भर्ती; सीएम धामी ने किया ये ट्वीट

पुष्कर सिंह धामी को जैसे ही जुबिन के साथ हुए हादसे की जानकारी मिली तो वो खुद को रोक नहीं सके और ट्वीट कर उन्होंने दुख जताया और जुबिन के जल्द ठीक होने की कामना भी की.
Google Oneindia News

नई दिल्ली,2 दिसंबर: सिंगर जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हैं. शुक्रवार की सुबह वो अचानक एक हादसे का शिकार हो गए. सीढ़ी से गिरने के चलते उनकी कोहनी और ठोड़ी पर काफी चोट लगी है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा. जिसके बाद बताया गया कि उनकी पसलियों में भी गंभीर चोट लगी है तो वहीं उनका हाथ की कोहनी में फ्रैक्चर हो गया है जिससे डॉक्टर ने प्लास्टर भी किया. इस हादसे पर उनके फैंस तो चिंतित थे ही लेकिन अब उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी इस पर दुख जताया है.

dhami

उत्तराखंड सीएम ने किया ट्वीट
पुष्कर सिंह धामी को जैसे ही जुबिन के साथ हुए हादसे की जानकारी मिली तो वो खुद को रोक नहीं सके और ट्वीट कर उन्होंने दुख जताया और जुबिन के जल्द ठीक होने की कामना भी की. सीएम धामी ने लिखा - 'उत्तराखंड के सपूत जुबिन नौटियाल के चोटिल होने की दुखद खबर मिली. उनके जल्द ठीक होने की कामना है'.

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि चूंकि जुबिन की कोहनी पर सबसे ज्यादा चोट लगी है लिहाजा हाथ का ऑपरेशन तक किया जा सकता है. वहीं एक्सीडेंट के बाद जुबिन को मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया जहां उनके हाथ पर प्लास्टर था तो वहीं उन्हें देखकर लगा कि उनकी ठोड़ी पर भी चोटें आई हैं. इतना गंभीर हादसा होने के बाद भी जुबिन कूल रहने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि उन्होंने किसी से बात नहीं की.

जाने-माने सिंगर हैं जुबिन
जुबिन नौटियाल ने एक रियलिटी शो में हिस्सा लिया था जिसमें उनकी आवाज का जादू इस तरह चला कि देखते ही देखते वो बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में शामिल हो गए. फिल्मों के साथ-साथ

\

Comments
English summary
Singer Jubin Nautiyal fell from the ladder, hospitalized; CM Dhami did this tweet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X