• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Rajasthan: मेहसाणा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम गहलोत

Google Oneindia News

Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रहे सियासी घमासान और बयानबाजी के बाद बीच सीएम गहलोत तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं, जहां मुख्यमंत्री पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाएं करके मत और समर्थन की अपील कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 28 नवंबर को सुबह 11 बजे अहमदाबाद के पीसीसी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Rajasthan: Chief Minister Gehlot will address election rally in Mehsana district

शाम 4:30 बजे सीएम गहलोत मेहसाणा जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे उसके बाद रात 7:45 बजे अहमदाबाद के बेहरामपुरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री गहलोत रात 11:45 बजे अहमदाबाद से जयपुर पहुंचेंगे। इससे पूर्व सीएम गहलोत ने 26 नवंबर को गुजरात के गांधीधाम और वडोदरा में भी चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया था।

अब तक 15 बार कर चुके चुनावी दौरे

वहीं गुजरात चुनाव के लिए पार्टी की ओर से मुख्य पर्यवेक्षक बनाए गए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार गुजरात के चुनावी दौरे कर रहे हैं। गुजरात चुनाव की कवायद शुरू होने के बाद से लेकर अब तक मुख्यमंत्री गहलोत तकरीबन 15 बार गुजरात के अलग-अलग जिलों के दौरे करके चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं, साथ ही गुजरात कांग्रेस का चुनाव घोषणा पत्र को भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जारी किया था, जिसमें गहलोत सरकार की कई प्रमुख योजनाओं को शामिल किया गया है।

AIIMS Rishikesh में आभा QR कोड बेस्ड OPD पंजीकरण सुविधा शुरूAIIMS Rishikesh में आभा QR कोड बेस्ड OPD पंजीकरण सुविधा शुरू

Comments
English summary
Rajasthan: Chief Minister Gehlot will address election rally in Mehsana district.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X