• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नशे पर मान सरकार की नकेल, फिरोजपुर में 215 KG हेरोइन सहित नशीला पदार्थ किया नष्ट

|
Google Oneindia News

फिरोजपुर: मान सरकार द्वारा प्रदेश में नशे पर नकेल कसने का अभियान जारी है। इसके मद्देनजर आए दिन पंजाब के अलग-अलग जिलों में सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं। वहीं इस बीच एसएसपी फिरोजपुर सुरिंदर लांबा की टीम ने बड़ा एक्शन लिया है।

punjab police

पुलिस टीम ने एक्शन लेते हुए 266 मामलों में बरामद की गई 215 किलोग्राम हेरोइन, 1666 किलो चूरा पोस्त, 86000 नशीली गोलियों सहित भारी मात्रा में नशीले पदार्थ जलाए। साथ ही अन्य 109 मामलों में जब्त 138.5 किलोग्राम हेरोइन, 1187 किलोग्राम खसखस, 62470 नशीली गोलियां, 91.300 किलोग्राम चीनी और अन्य नशीला को भी जलाया।

पंजाब सरकार का कैदियों को मुख्य धारा में लाने के लिए कदम, जेलों में ट्रायल विजिट शुरूपंजाब सरकार का कैदियों को मुख्य धारा में लाने के लिए कदम, जेलों में ट्रायल विजिट शुरू

वहीं फतेहगढ़ साहिब पुलिस ने नशीली दवाएं तैयार करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने हरियाणा के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे 2.51 लाख फार्मा ओपियाड बरामद की हैं। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स कम रोपड़ रेंज के डीआइजी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि गिरफ्तार किया गया व्यक्ति रणजीत गोस्वामी हरियाणा को सोनीपत स्थित बत्रा कालोनी का रहने वाला है।

Comments
English summary
punjab police SSP Ferozepur burn huge amount of narcotics including 215Kg heroin
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X