• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अमेरिका पंजाबी परिवार की हत्या: मंत्री धालीवाल ने की पीड़ित रिश्तेदारों से मुलाकात , सख्त सजा की मांग

Google Oneindia News

चंडीगढ़: अमेरीका के कैलिफोर्निया में अगवा करके कत्ल किए गए पंजाबी परिवार के कातिलों के लिए पंजाब के मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने सख्त सजा की मांग की है। आज यहां पत्रकारों के साथ बातचीत करते कुलदीप सिंह धालीवाल ने इस घिनौनी घटना पर गहरा दुख प्रकट करते हुए पीड़ित परिवार के रिश्तेदारों के साथ हमदर्दी प्रकट की।

Minister Kuldeep Dhaliwal

मंत्री ने अमेरीका के कैलिफोर्निया राज्य के गवर्नर और मरसिड काऊंटी के मेयर से मांग की है कि कातिलों को जल्द से जल्द काबू किया जाए। उन्होंने साथ ही अपील की कि कातिलों को सख्त सजा दी जाए, जिससे भविष्य में ऐसे अपराधों को रोका जा सके।

अमेरिका में पंजाबी परिवार के कत्ल पर CM मान ने विदेश मंत्रालय के समक्ष उठाई यह मांग, बोले- दोषियों को मिले सजाअमेरिका में पंजाबी परिवार के कत्ल पर CM मान ने विदेश मंत्रालय के समक्ष उठाई यह मांग, बोले- दोषियों को मिले सजा

जिक्रयोग्य है कि पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के रहने वाले परिवार की आठ महीने की बच्ची सहित चार सदस्यों को अगवा कर कत्ल करने का मामला सामने आया है। कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा कि पंजाब सरकार इस दुख की घड़ी में उनके साथ डट कर खड़ी है। उन्होंने साथ ही भरोसा दिलाया कि कातिलों को सख्त से सख्त को सजा दिलाने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से हर स्तर पर इस मामले को पूरे जोर-शोर से उठाया जाएगा।

Comments
English summary
Punjab Minister Kuldeep Dhaliwal met America family victim's relatives
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X