• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब के मुद्दों पर सीएम मान की गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक, ये हुई चर्चा

गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक पंजाब सीएम भगवंत मान ने राज्यों के कई मुद्दों पर बैठक की।
Google Oneindia News
punjab government

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मुलाकात की। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है। सीएम मान ने कहा कि मुलाकात दौरान पैडिंग आरडीएफ के मामले पर बातचीत हुई। सीएम ने अमित शाह से आगे बार्डर पर किसानों द्वारा खेती करने के मामले पर बात की।

उन्होंने बार्डर पर कंटीली तारों की की दूरी कम करने की मांग की। बार्डर पर किसानों को खेती करने जाने पर अपने आईडी कार्ड दिखाने पड़ते हैं फिर बीएसएफ के साथ उन्हें खेतों में जाने पड़ता है। इसी चक्कर में काफी समय बर्बाद हो जाता है। बार्डर पर खेत 200 मीटर के घेरे में हो ताकि किसी किसान को कोई मुश्किल न हो।

सीएम मान बताया कि अमित शाह ने इस मामले को लेकर आश्वसन दिया है कि इसे जल्दी ही हल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह काम अभी बठिंडा में चल रहा है अगर सफल रहा तो पूरे राज्य में इसे लागू किया जाएगा। इस दौरान पुलिस को हाईटैक बनाने की भी चर्चा हुई।

पंजाब सरकार का सरकारी स्कूलों को स्मार्ट स्कूल में बदलना के लिए कदमपंजाब सरकार का सरकारी स्कूलों को स्मार्ट स्कूल में बदलना के लिए कदम

बैठक के बाद मीडिया को सीएम मान ने बताया कि आज गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक हुई, क्योंकि पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है। हमने कई मुद्दों पर चर्चा की और सीमा पर फेंसिंग लगाने से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने इन सभी मुद्दों के समाधान का आश्वासन दिया और हमारी बैठक फलदायी रही।

Comments
English summary
Punjab CM Bhagwant Mann meet with Home Minister Amit Shah regarding state's issues
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X