• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब: किसानों को मिले चेक हुए बाउंस, मंत्री कुलदीप धालीवाल का बड़ा बयान

तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर द्वारा किसानों को बांटे गए 3-3 लाख के चैक बाउंस हो गए हैं, जिस पर मंत्री कुलदीप धालीवाल का बयान आया है।
Google Oneindia News

चंडीगढ़: मुआवजे के रूप में किसानों को मिले चैक बाउंस होने पर खेतीबाड़ी मंत्री कुलदीप धालीवाल का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की सोझ-समझ कर जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। यह बहुत ही गलत बात है, ऐसा नहीं करना चाहिए था, ऐसे किसी के साथ मजाक नहीं करना चाहिए। हो सकता है कि कोई तकनीकी गलती हो। उन्होंने कहा कि क्रास चैकिंग के बाद ही वह कुछ बोल सकते हैं।

punjab government

मिली जानकारी के अनुसार तेलंगाना के सी.एम. चंद्रशेखर द्वारा किसानों को बांटे गए 3-3 लाख के चैक बाउंस हो गए हैं। इसे लेकर किसानों ने खेतीबाड़ी डायरैक्टर से शिकायत की है। वहीं खेतीबाड़ी डायरैक्टर ने जिला प्रशासन से इसे बारे पूरी जानकारी मांगी है।

झुंझुनूं में सेठ मोतीलाल कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्‍या, एसएफआई कार्यकर्ता कर रहे पझुंझुनूं में सेठ मोतीलाल कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्‍या, एसएफआई कार्यकर्ता कर रहे प

आपको बता दें चंडीगढ़ में हुए एक समारोह के दौरान तेलंगाना के सी.एम. द्वारा दिल्ली के आंदोलन दौरान अपनी जाने गंवाने वाले किसानों के परिवारों को 3-3 लाख रुए के चैक बांटे गए थे। इन चैक को कई किसानों ने बाउंस बताया है। इस बारे अभी तक कोई जानकारी नहीं है कि कितने किसानों को चैक बाउंस हुए हैं।

Comments
English summary
Punjab: Checks bounced by farmers, minister Kuldeep Dhaliwal's big statement
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X