• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब: मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा ने खुसरोपुर गांव को किया सम्मानित, 1 लाख रुपये की राशि दी

|
Google Oneindia News

कपूरथला: पंजाब के जलापूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा के नेतृत्व में स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) के तहत 23 पंचायतों को "मेरा पिंड मेरी जिम्मेदारी" योजना के तहत जलापूर्ति और स्वच्छता विभाग पंजाब द्वारा ठोस और तरल कचरे के उचित प्रबंधन के उद्देश्य से होशियारपुर के एक निजी स्कूल में राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Punjab government

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर कपूरथला विशेष सारंगल ने बताया कि जिला कपूरथला के खुसरोपुर गांव को जलापूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री द्वारा गांव की पंचायत को एक लाख रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

पंजाब विधानसभा में भगवंत मान सरकार ने जीता विश्वास मत, कांग्रेस ने किया वॉक आउटपंजाब विधानसभा में भगवंत मान सरकार ने जीता विश्वास मत, कांग्रेस ने किया वॉक आउट

उन्होंने कहा कि इस 1 लाख रुपये की राशि का उपयोग पंचायत द्वारा स्वच्छता में और सुधार के लिए किया जाएगा। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण में बढ़िया स्थान पाने के लिए हम सभी को अपना योगदान देना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि हम अपने घरों से सफाई की शुरुआत करें, अगर हमारा घर और आसपास साफ-सफाई होगी तो पूरा देश स्वच्छ हो सकता है।

Comments
English summary
State level program organized by the Department of Water Supply and Sanitation under the scheme of Government of Punjab
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X