• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना- मेरे बेटे को पूरी रात पीटा, घर में घुसकर बैठे हैं अधिकारी, आईटी छापे पर भड़के मंत्री मल्ला रेड्डी

हैदराबाद,23 नवंबर- तेलंगाना के श्रम मंत्री सी. मल्ला रेड्डी ने यहां अपने आवास और शैक्षणिक संस्थानों पर मारे गए छापों के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों के साथ आए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मियों पर उनके बे
Google Oneindia News

हैदराबाद,23 नवंबर- तेलंगाना के श्रम मंत्री सी. मल्ला रेड्डी ने यहां अपने आवास और शैक्षणिक संस्थानों पर मारे गए छापों के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों के साथ आए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मियों पर उनके बेटे की पिटाई करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ ने मेरे बेटे को बुरी तरह से पीटा है। उसकी भावना आहत हुई है।

telangana

सीआरपीएफ ने मेरे बड़े बेटे को पूरी रात पीटा, अस्पताल में इलाज भी नहीं करने दिया
मल्ला रेड्डी ने कहा कि सीआरपीएफ और पुलिस ने मेरे बड़े बेटे को पूरी रात पीटा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने मेरे बेटे के डॉक्टर को उसका इलाजनहीं करने दिया। वे मुझे भी उससे मिलने नहीं दे रहे हैं। अगर उन्हें कुछ अज्ञात धन मिला है तो इसमें क्या गलत है? उन्हें अपना काम करना चाहिए। इन छापों को राजनीतिक प्रतिशोध'' की कार्रवाई बताते हुए रेड्डी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें और तेलंगाना राष्ट्र समिति की सरकार को निशाना बना रही है। एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि उनके मेडिकल कॉलेज में सीटों के आवंटन में कोई अनियमितता नहीं हुई और सब कुछ राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार पारदर्शी था।

क्या हम कोई हवाला कारोबार कर रहे हैं?: सी. मल्ला रेड्डी
अस्पताल जाने से पहले मल्ला रेड्डी ने अपने आवास पर कहा कि क्या हम कोई हवाला कारोबार कर रहे हैं? क्या हम कैसिनो चला रहे हैं या तस्करी कर रहे हैं? हम गरीब छात्रों को शिक्षा दे रहे हैं। केंद्र की दुष्ट भाजपा सरकार ने हमारे यहां 200 आईटी अधिकारी भेजे हैं। उन्होंने मेरे बेटे को पूरी रात पीटा है। उसे सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोई घोटाला नहीं हुआ
एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि उनके मेडिकल कॉलेज में सीटों के आवंटन में कोई अनियमितता नहीं हुई और सब कुछ राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार पारदर्शी था। उन्होंने दावा किया कि तलाशी मंगलवार सुबह छह बजे शुरू हुई और अब भी चल रही है। उन्होंने कहा कि आयकर अधिकारियों को केवल छह लाख रुपये अज्ञात धन मिला है। इस घटना से जुड़े सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग के कर्मी रेड्डी तथा उनके और उनके परिवार के शैक्षणिक संस्थानों के कर रिकॉर्ड की पुष्टि कर रहे हैं।

Comments
English summary
My son was beaten all night, officers are sitting inside the house, Minister Malla Reddy furious over IT raid
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X