• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Excise Scam Case: क्लीन चिट पर बोले सिसोदिया- ये सच्चाई की जीत

Google Oneindia News

New Delhi: ED की चार्जशीट पर नाम नहीं होने पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा (BJP) पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की सारी साजिशे और षड्यंत्र फेल हुए. वहीं उन्होंने कहा कि यह जीत मेरा नहीं सच्चाई की जीत है. हम लोग सच्चाई के साथ काम करते रहेंगे और भविष्य में भी भाजपा की ऐसी कोशिशें नाकाम साबित होंगी.

Sisodia

इस दौरान डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. भाजपा के सारे बड़े नेता 4 महीने से सारे टीवी चैनलों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चिल्ला रहे थे कि मनीष सिसोदिया ने 10 हजार करोड़ का घोटाला किया है, लेकिन जब इन्होंने मेरे खिलाफ झूठी FIR कराई और उसी CBI, ED ने जांच की, 500 जगहों पर रेड डाली, 800 अफसरों की टीम दिन रात इसपर काम कर रही थी. मेरे खिलाफ कुछ भी ऐसा नहीं मिला कि मेरा नाम भी चार्जशीट में लिख सकें, यही सत्य की जीत है. यह अंत तक जारी रहेगी. वहीं सिसोदिया ने कहा कि जनता पहले से भी जानती थी कि अरविंद केजरीवाल की सरकार और टीम कट्टर इमानदार हैं. यह एक बार फिर से साबित हो गया है.

वहीं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सारी साजिशें और षड्यंत्र नाकाम होंगे, हम लोग हेल्थ और एजुकेशन पर काम कर रहे थे. अब हम दिल्ली में इस तरह से काम करेंगे की साफ सफाई भी हो. इनके षड्यंत्र के बावजूद हमें भगवान और सच्चाई पर भरोसा था.

BJP मुख्यालय में लिखी चार्जशीट
इन्होंने अपनी चीफ सेक्रेटरी से एक झूठी रिपोर्ट लिखाई उसके बाद LG को आगे करके झूठी FIR लिखवाई. यह चार्जशीट भाजपा के मुख्यालय में बैठकर बनाई गई थी. इसके बाद भी ये मेरे खिलाफ इतने दिनों में मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं ढूंढ पाए. मुझे आरोपी नंबर 1 बनाया गया. मेरे घर में रेड डाली गई. मेरे कपड़े, घर के चप्पे चप्पे की तलाशी ली गई. ऐसे सिद्ध किया गया जैसे में इस दुनिया का सबसे बड़ा अपराधी हूं.

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा वाले मुझे रोज बैठकर गाली देते थे, मेरे लॉकर तलाशें ग‌ए. इतना ही नहीं मेरे गांव जाकर जमीन देखी. वहीं उन्होंने कहा कि इन सब के बाद आज बीजेपी बहुत झूठी पार्टी साबित हुई है. आज बीजेपी को शर्म आनी चाहिए. जब CBI और ED दोनों को चार्जशीट में मेरा नाम डालने लायक भी कुछ नहीं ढूंढ पाई. वहीं सिसोदिया ने LG को पद‌ से हटाने और चीफ सेक्रेटरी को सस्पेंड करने की बात कही.वहीं उन्होंने कहा कि अभी मामले में सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी आनी है और आप पर 12 फोन बदलने या बर्बाद करने का आरोप है.

Delhi Liquor Scam पर AAP आक्रामक, सिसोदिया का नाम सीबीआई-ईडी की चार्जशीट में नहीं ! डिप्टी CM क्या बोले ?Delhi Liquor Scam पर AAP आक्रामक, सिसोदिया का नाम सीबीआई-ईडी की चार्जशीट में नहीं ! डिप्टी CM क्या बोले ?

वहीं मनीष सिसोदिया ने गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को गुजरात में 27 साल हो गए हैं. इसके बाद भी वहां हालात ऐसे हैं कि गुजरात के बच्चे पूछ रहे हैं कि अगर अच्छी एजूकेशन दे दोगे तो ढंग से पढ़ लेंगे. हमें गरीब रखकर बीजेपी तमाम तरीके की बात करती है. अगर हमें भी पढ़ा दे तो हम बच्चे गरीब न रहें. वहीं भाजपा के संकल्प पत्र का जिक्र करते हुए सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी कर एंटी रेडिकलाइजेशन सेल बनाने की घोषणा की है. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इससे जनता को क्या फायदा होगा.

Comments
English summary
Excise Scam Case: Sisodia said on clean chit - this is the victory of truth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X