• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दलित बंधु योजना: हर निर्वाचन क्षेत्र में 500 लोगों को मिलेगा लाभ

Google Oneindia News

कल्याण मंत्री, कोप्पुला ईश्वर ने कहा कि गुरुवार को पेड्डापल्ली जिले के धर्माराम मंडल में विभिन्न विकास कार्यों की आधारशिला रखने के बाद तेलंगाना की दलित बंधु योजना का लाभ प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 500 दलितों को सुनिश्चित किया जाएगा। मंत्री ने आने वाले तीन महीनों में दलित बंधु के अगले चरण के शुभारंभ की भी पुष्टि की, यह कहते हुए कि लाभार्थियों का चयन भी किया जाएगा।

telanagana cmo

मंत्री ने कहा कि दलितों के विकास के लिए शुरू की गई दलित बंधु योजना ने इसके लाभार्थियों के जीवन में बदलाव लाए हैं। तेलंगाना में लोगों के कल्याण के लिए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पहल की सराहना करते हुए, ईश्वर ने कहा कि तेलंगाना एकमात्र राज्य है जो अपने नागरिकों को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रहा है।

कल्याण मंत्री ने पल्ले प्रगति कार्यक्रम पर भी प्रकाश डाला, यह टिप्पणी करते हुए कि इस कार्यक्रम ने गांवों में हरियाली और स्वच्छता में सुधार के उद्देश्य को सफलतापूर्वक प्राप्त किया है और ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को सभी बुनियादी सुविधाएं भी प्रदान की हैं। मंत्री ने अनुसूचित जाति निगम (अनुसूचित जाति सहकारी विकास निगम लिमिटेड) के माध्यम से स्वीकृत 68 हितग्राहियों को सिलाई मशीन भी वितरित की।

ये भी पढ़ें- निरंजन रेड्डी- तेलंगाना सरकार ने राज्य में जाति आधारित व्यवसायों को पुनर्जीवित किया

Comments
English summary
dalit bandhu scheme 500 beneficiaries will get benefit in every constituency
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X