• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पूरी तरह से बिखर चुकी है कांग्रेस : दुष्यंत चौटाला

Google Oneindia News
Congress is completely disintegrated: Dushyant Chautala

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के वर्ष 2024 में सरकार बनाने के दावे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से बिखर चुकी है। 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाले जन सरोकार रैली में जननायक जनता पार्टी अपनी ताकत दिखाएगी। अब कांग्रेस मुक्त भारत का सपना सच होने वाला है। हरियाणा में कांग्रेस का जो हाल है, सबको पता है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कहीं नहीं है, राजस्थान में फूट सामने आ चुकी है तो हिमाचल प्रदेश में यह फूट चुनाव परिणाम के बाद जगजाहिर हो जाएगी।

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला वीरवार को गांव भैंसवाल कलां में जजपा के राष्ट्रीय सचिव भूपेंद्र सिंह मलिक के बेटे साहिल मलिक की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिला परिषद चुनाव में ज्यादातर जगह जजपा के उम्मीदवार जीते हैं। जहां पार्टी मजबूत हालत में है, वहां चेयरमैन के लिए भी कोशिश करेगी। उन्होंने खरखौदा आईएमटी में मारुति उद्योग आने को लेकर कहा कि जिस प्रकार गुरुग्राम मिलेनियम सिटी बना।

इनेलो पर दुष्यंत चौटाला का तंज, बोले- हमें तोड़ने की चाह रखने वाले अपना संगठन तक नहीं संभाल पाए इनेलो पर दुष्यंत चौटाला का तंज, बोले- हमें तोड़ने की चाह रखने वाले अपना संगठन तक नहीं संभाल पाए

मानेसर छोटा गांव होते हुए नगर निगम बना। उसी तर्ज पर खरखौदा में विकास के भी नए आयाम स्थापित होंगे। गठबंधन सरकार हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य कर रही है। सरकार की सोच है कि प्रत्येक व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिले। इस दौरान जजपा के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया, गोहाना पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन कुलदीप मलिक, जजपा गोहाना हलकाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत, राममेहर राठी आदि भी उपस्थित रहे।

Comments
English summary
Congress is completely disintegrated: Dushyant Chautala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X