• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बुद्ध की धरती से CM योगी ने दंगाइयों को चेताया- गरीब, किसान का नुकसान किया तो सात पुश्तें भरेंगी हर्जाना

|
Google Oneindia News

कुशीनगर, 13 सितंबर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान बुद्ध की धरती कुशीनगर से दंगाइयों को कड़ा संदेश दिया। रविवार को जिले के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अगर किसी ने दंगा किया और गरीब व किसान को नुकसान पहुंचाया तो ऐसे दंगाइयों की सात पुश्तों से हर्जाना वसूला जाएगा। कुशीनगर के कप्तानगंज में आयोजित विकास कार्यों के लोकार्पण और जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार बनने के बाद हमने कानून व्यवस्था दुरुस्त की है। पडरौना और कुशीनगर के डोल मेले में हर साल दंगा होता था। डोल का रास्ता बदल दिया जाता था, लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद कोई दंगा नहीं हुआ है। प्रदेश से दंगाई गायब हैं, वो जानते हैं कि दंगा किया तो घर-बार बिक जाएगा।

CM Yogi said damages would be recovered from the seven generations of rioters

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी नीतियों के कारण ही साढ़े चार साल का समय बीतने को है, लेकिन पूरे प्रदेश में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ। दंगा करने वाले लोग जान रहे हैं, दंगा किया और गरीब-किसान का नुकसान किया तो सात पीढ़ियों से हर्जाना वसूला जाएगा। आज पूरे प्रदेश से संगठित अपराध खत्म हो गया है. सीएम योगी ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून का राज है. कोई उपद्रवी उपद्रव करके बच नहीं सकता। हमने प्रदेश में बिना डरे और बिना झुके कानून का राज स्थापित किया है. इसलिए हम आपसे पुनः आशीर्वाद मांगने आए हैं। अभी प्रदेश में कई काम अधूरे पड़े हैं, आप लोग एक मौका और दें, ताकि ये काम पूरा हो सके।

यूपी में 90 हजार युवाओं को जल्द मिलेगी नौकरी, सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने की घोषणायूपी में 90 हजार युवाओं को जल्द मिलेगी नौकरी, सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने की घोषणा

विपक्ष पर साधा निशाना

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक-एक कर सभी राजनीतिक दलों पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रामभक्तों पर गोली चलाने वाली तालिबानी सोच वालों की जनता चुनाव में जमानत जब्त कर दे, क्योंकि बिच्छू कहीं भी रहेगा तो डंक ही मारेगा। सपा, बसपा और कांग्रेस पर एक साथ हमलावर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तालिबान समर्थक, जातिवादी और वंशवादी मानसिकता के लोगों को जनता बर्दाश्त न करे। सीएम योगी ने जनता से राममंदिर निर्माण की खुशी पूछा और कहा कि कांग्रेस के राज में राम मंदिर बन पता क्या? सपा और बसपा के शासन में राम मंदिर बन पाता क्या? अब राम मंदिर का निर्माण हो रहा है तो विपक्ष के लोग बोल रहे हैं कि अब स्मारक नहीं बनवाएंगे।

English summary
CM Yogi said damages would be recovered from the seven generations of rioters
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X