• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम योगी का UP को बड़ा तोहफा, हर शहर में मिलेगा फ्री इंटरनेट, लगेंगे Wi-Fi

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 15 सितंबर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्र योगी आदित्यनाथ अपने राज्य को एक बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। ऐसा तोहफा जिससे यूपी के युवा शायद खुशी से झूम उठें। दरअसल, लोगों की जरूरतों को देखते हुए योगी सरकार ने शहरों में मुफ्त वाई-फाई की सुविधा में बदलाव किया है। अब बड़े शहरों (10 लाख से अधिक आबादी वाले शहरों) में 10 और छोटे शहरों में 5 जगहों पर फ्री वाई-फाई सर्विस दी जाने वाली है।

cm yogi adityanath announces free internet for every city in uttar pradesh

पहले कम जगहों का था प्रस्ताव

बता दें, पहले बड़े शहरों में 5 जगह और छोटे शहरों में 2 जगहों पर ही मुफ्त वाई-फाई देने का प्रस्ताव रखा गया था, जिसे अब बदल कर बढ़ा दिया गया है। अपर मुख्य सचिव नगर विकास डॉ. रजनीश दुबे ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, अक्टूबर के पहले हफ्ते में इस योजना की शुरुआत खुद सीएम योगी करेंगे।

यूपी बना 9 करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन करने वाला पहला राज्य, सीएम योगी ने किया ट्वीटयूपी बना 9 करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन करने वाला पहला राज्य, सीएम योगी ने किया ट्वीट

मिशन युवा के अंतर्गत बना लक्ष्य

सरकार द्वारा दिए गए आदेश में कहा गया है कि सरकारी बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन के पास, तहसील, कचहरी, ब्लॉक, रजिस्ट्रार ऑफिस, मेन मार्केट, अस्पतालों आदि जगहों पर वाई-फाई सुविधा दी जानी चाहिए। बताया जा रहा है कि 'मिशन युवा' के तहत योगी सरकार का अहम लक्ष्य है कि जगह-जगह पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधा दी जाए।

English summary
cm yogi adityanath announces free internet for every city in uttar pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X