• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

9 दिसंबर को एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो कॉरिडोर का शिलान्यास करेंगे सीएम के चंद्रशेखर राव

नई दिल्ली,28 नवंबर- राज्य की राजधानी में बुनियादी ढांचे के विकास के लिए एक प्रमुख धक्का में, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 9 दिसंबर को एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो कॉरिडोर की नींव रखेंगे। यह परियोजना, जो 31 किलोमीटर लंबी हो
Google Oneindia News

नई दिल्ली,28 नवंबर- राज्य की राजधानी में बुनियादी ढांचे के विकास के लिए एक प्रमुख धक्का में, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 9 दिसंबर को एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो कॉरिडोर की नींव रखेंगे। यह परियोजना, जो 31 किलोमीटर लंबी होगी, माइंडस्पेस जंक्शन और शमशाबाद हवाई अड्डे को जोड़ेगी। इसे 6,250 करोड़ रुपये के व्यय पर लिया जाएगा। "हैदराबाद आगे बढ़ रहा है। यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि माननीय मुख्यमंत्री केसीआर गारू 9 दिसंबर को एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो की नींव रखेंगे।

telangana

' तीन बच्चों को जन्म प्रस्तावित हाई-स्पीड हैदराबाद मेट्रो रेल लाइन में एलिवेटेड और अंडरग्राउंड दोनों सेक्शन होंगे, जहां कुल स्ट्रेच का लगभग 2.5 किमी हिस्सा अंडरग्राउंड होगा। हैदराबाद एयरपोर्ट मेट्रो रेल (HAML) से परियोजना की देखरेख करने की उम्मीद है। हवाईअड्डे को मुख्य शहर से जोड़ने में मेट्रो को सिर्फ 20 मिनट लगने की उम्मीद है। जैव-विविधता जंक्शन, नानकरामगुडा, नरसिंगी, टीएस पुलिस अकादमी, राजेंद्रनगर, शमशाबाद, एयरपोर्ट कार्गो स्टेशन और टर्मिनल कुछ स्टेशन होने की उम्मीद है।

Comments
English summary
CM K Chandrasekhar Rao will lay the foundation stone of the Airport Express Metro Corridor on December 9
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X