• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सीएम जगनमोहन रेड्डी ने वाईएस राजशेखर रेड्डी की पुण्यतिथि पर पुलिवेंदुला में दी श्रद्धांजलि

Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 02 सितंबर। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी दूसरे दिन वाईएसआर जिले का दौरा कर रहे हैं। अविभाजित आंध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की पुण्यतिथि के अवसर पर, उन्होंने इडुपुलापाया में वाईएसआर घाट पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Jaganmohan Reddy

सीएम के साथ उनके परिवार के सदस्यों वाईएस विजयम्मा, वाईएस भारती और वाईएस शर्मिला ने वाईएसआर को श्रद्धांजलि दी। बाद में, वाईएस जगन ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ विशेष प्रार्थना में भाग लिया। उसके बाद सीएम शाम तक पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यक्रमों और अन्य मुद्दों पर स्थानीय नेताओं और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

इससे पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भावुक ट्वीट कर अपने पिता को याद किया है। "भले ही मेरे पिता शारीरिक रूप से चले गए हों, उनकी मुस्कान और यादें हमेशा के लिए रहती हैं," उन्होंने लिखा। उन्होंने कहा कि दिवंगत नेता ने शासन में इसे प्राथमिकता देकर कल्याणकारी योजनाओं को नई परिभाषा दी है।

कर्नाटक के संत शिवमूर्ति मुरुगा शरणारू 4 दिन हिरासत में भेजे गए जेल

सीएम जगन ने ट्वीट कर कहा कि उनकी सरकार उनके पिता की प्रेरणा से हर कदम पर कदम बढ़ाएगी।मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने युवाओं के मादक पदार्थों के सेवन पर प्रतिबंध कड़े करने के निर्देश दिए हैं। सीएन ने अधिकारियों से कहा है कि गांजा और ऐसे अन्य पदार्थ छात्रों और युवाओं के लिए प्रतिबंधित होने चाहिए। उन्होंने कहा कि विशेष प्रवर्तन ब्यूरो नंबर सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के सामने प्रदर्शित किए जाने चाहिए और नशीली दवाओं के दुरुपयोग पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Comments
English summary
CM Jaganmohan Reddy pays tribute at Pulivendula on the death anniversary of YS Rajasekhara Reddy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X