• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

CM जगन मोहन रेड्डी ने 27 विधायकों से कहा- खेल खत्म करो या पार्टी टिकट भूल जाओ

Google Oneindia News

अमरावती,29 सितंबरः वाईएसआरसीपी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बुधवार को कथित तौर पर कम से कम 27 विधायकों की पहचान की और उन्हें 'गडपा गडपा कू मन प्रभुम' (घर पर शासन) कार्यक्रम आयोजित करने के लिए अपने खेल को आगे बढ़ाने का निर्देश दिया। पार्टी विधायकों और क्षेत्रीय समन्वयकों के साथ एक कार्यशाला में उन्होंने कार्यक्रम के क्रियान्वयन का जायजा लिया. चार महीनों में यह तीसरी बार है कि वाईएसआरसी प्रमुख ने राज्य की सभी 175 विधानसभा सीटों को हासिल करने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मार्गदर्शन करने के लिए पार्टी नेताओं से मुलाकात की है।

JAGAN

बैठक के दौरान, जगन ने कथित तौर पर कार्यक्रम को सही भावना से नहीं करने के लिए अपने कुछ कैबिनेट सहयोगियों और पूर्व मंत्रियों सहित कम से कम 27 विधायकों की खिंचाई की। जबकि यह पता चला है कि जगन ने खराब प्रदर्शन करने वाले विधायकों का नाम लिया, पूर्व मंत्री पेर्नी वेंकटरमैया (नानी) ने इससे इनकार किया। "आप में से कुछ को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है। मैं उन सभी के साथ अच्छे संबंध साझा करता हूं जो मेरे साथ खड़े रहे हैं और मैं आप में से किसी को खोना नहीं चाहता, "जगन ने व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से छह महीने पहले एक सर्वेक्षण किया जाएगा और जिन नेताओं को लोगों का समर्थन प्राप्त होगा उन्हें ही टिकट दिया जाएगा। यह कहते हुए कि कोई शॉर्टकट नहीं हैं, जगन ने पार्टी नेताओं को महीने में कम से कम 16 दिनों के लिए कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लोगों को सरकार की कल्याणकारी पहलों के बारे में बताने का निर्देश दिया। "राज्य में 87 प्रतिशत परिवार हमारी कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थी हैं और हमने 1.71 लाख करोड़ रुपये का वितरण करके 98.4% वादों को पूरा किया है, सभी 175 सीटें जीतना असंभव नहीं है।

जब आप गांव और वार्ड सचिवालय जाते हैं तो आपको सभी घरों को ढंकना पड़ता है, '' जगन ने जोर दिया। वह यह भी चाहते थे कि विधायक ग्राम और वार्ड सचिवालयों को स्वीकृत धन का उपयोग करके अपनी यात्राओं के दौरान लोगों की समस्याओं का समाधान करें। उन्होंने कहा, "चुनाव 19 महीने दूर हैं और चूंकि राजनीति हमारा चुना हुआ क्षेत्र है, इसलिए हमें कार्य योजना का पालन करना होगा," उन्होंने कहा और कहा कि अगली समीक्षा बैठक दिसंबर के पहले या दूसरे सप्ताह में होगी।

Comments
English summary
CM Jagan Mohan Reddy told 27 MLAs - end the game or forget the party ticket
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X