• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गुजरात में बोले अरविंद केजरीवाल- अब जनता के सामने भाजपा का विकल्प AAP है

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को एक बार फिर गुजरात पहुंचे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ युवाओं से बातचीत के दौरान अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार
Google Oneindia News

नई दिल्ली,25 सितंबरः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को एक बार फिर गुजरात पहुंचे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ युवाओं से बातचीत के दौरान अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यह भी कहा कि अब तक लोग यहां मजबूरी में भाजपा को वोट देते रहे, क्योंकि कांग्रेस उससे भी बुरी थी। लेकिन अब जनता के सामने 'आप' विकल्प है।

arvind

अरविंद केजरीवाल ने युवाओं के साथ टाउन हॉल में सबके लिए रोजगार का वादा किया। उन्होंने कहा कि 'आप' की सरकार बनी तो 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे। केजरीवाल ने कहा, ''आजकल गुजरात के वॉट्सऐप ग्रुप्स में एक मैसेज चल रहा है कि यदि कांग्रेस को वोट दोगे तो सोनिया गांधी का बेटा तरक्की करेगा। अगर भाजपी को वोट दोगे तो अमित शाह जी का बेटा तरक्की करेगा और आम आदमी पार्टी को वोट दोगे तो गुजरात का एक एक बच्चा तरक्की करेगा।'' उन्होंने कहा कि गुजरात के एक एक युवा को रोजगार दिया जाएगा। दिल्ली में उनकी सरकार ने 12 लाख बच्चों के लिए रोजगार का इंतजाम किया है। भगवंत मान 6 महीने में 20 हजार सरकारी नौकरी निकाल चुके हैं। जब तक रोजगार नहीं हर बेरोजगार युवा को हर महीने 3 हजार भत्ता दिया जाएगा।

केजरीवाल ने वडोदरा में उनके सामने मोदी-मोदी का नारा लगाए जाने की घटना का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वह मोदी का नारा लगाने वालों को भी अपना मानते हैं। केजरीवाल ने कहा, ''मैं पिछले दिनों गुजरात आया था। एयरपोर्ट पर जैसे ही उतरा वहां भाजपा वालों के कुछ युवा बच्चे आए थे। उन्होंने मुझे देखते ही चिल्लाना शुरू किया, मोदी-मोदी, मोदी। आज इस मंच से मैं उन सभी बच्चों को कहना चाहता हूं कि मैं आपको नारा बदलने के लिए नहीं कहूंगा। आप उन्हीं का नारा ही लगाइए लेकिन हमारी सरकार बनी तो रोजगार मैं आपको भी दूंगा। बेरोजगारी भत्ता आपको भी दूंगा। उनके नारे लगाने वाले भी हमारे लोग हैं और हमारा नारा लगाने वाले भी हमारे लोग हैं। पूरा भारत देश हमारा है, पूरा गुजरात हमारा है।''

गौरतलब है कि 20 सितंबर को जब अरविंद केजरीवाल वडोदरा एयरपोर्ट पहुंचे तो उनके सामने कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। दिल्ली के सीएम हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए। बाद में उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बार गुजरात में बहुत तकलीफ होने वाली है, इसलिए उनके सामने नारे लगवाए गए।

Comments
English summary
CM Arvind Kejriwal said - now there is an option of 'AAP' in front of the public
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X