• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Haryana News: बिजली बिलों में Non Energy Charge को लेकर AAP का विरोध, वापस लेने की मांग

आम आदमी पार्टी ने बिजली के बिलों में हो रही धांधली के खिलाफ चितवन वाटिका से लघु सचिवालय तक विरोध प्रदर्शन किया।
By Suresh Sharma
Google Oneindia News

Haryana News: आम आदमी पार्टी ने बिजली के बिलों में हो रही धांधली के खिलाफ चितवन वाटिका से लघु सचिवालय तक विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने लघु सचिवालय पहुंचकर उपायुक्त के माध्यम से बिजली के बिलों में नॉन एनर्जी चार्ज के नाम पर अतिरिक्त वसूली को बंद करने के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

AAP Protest Mahendrgarh

जिला उपायुक्त को जिला संगठन मंत्री गिरीश खेड़ा के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि हरियाणा सरकार बेवजह नॉन एनर्जी चार्ज के नाम से अतिरिक्त राशि बिजली के बिलों में जोड़कर जनता से वसूल रही है। गरीबों के रुपयों से सरकार अपना खजाना भर रही है। अधिवक्ता कुलदीप भरगढ़ ने उपायुक्त को निवेदन किया कि जनता की इस आवाज को मुख्यमंत्री तक पहुंचाए। गिरीश खेड़ा ने बताया कि भाजपा सरकार जनता के साथ धोखा कर रही है। नॉन एनर्जी चार्ज के तहत लगभग 20 प्रतिशत अतिरिक्त राशि उपभोक्ताओं से वसूल रही है। गिरीश खेड़ा ने कहा कि यह नॉन एनर्जी चार्ज एक साथ सभी उपभोक्ताओं से नहीं वसूलें जा रहे हैं, क्योंकि सरकार को जनता के विरोध का सामना ना करना पड़े।

 Delhi Liquor Scam पर AAP आक्रामक, सिसोदिया का नाम सीबीआई-ईडी की चार्जशीट में नहीं ! डिप्टी CM क्या बोले ? Delhi Liquor Scam पर AAP आक्रामक, सिसोदिया का नाम सीबीआई-ईडी की चार्जशीट में नहीं ! डिप्टी CM क्या बोले ?

जिला प्रवक्ता सत्यनारायण यादव ने कहा कि यदि हरियाणा सरकार नॉन एनर्जी चार्ज को खत्म नहीं करेगी तो जनहित के लिए आम आदमी पार्टी का बड़ा आंदोलन करेगी। वहीं महिला नेत्री राज सुनेश यादव ने कहा कि महंगाई ने पहले से ही हर आमजन की कमर तोड़ रखी है। इस अवसर पर करण सिंह, रामदेव, प्रवीण सैनी, नवीन वशिष्ठ, रामदत्त यादव, प्रदीप यादव, सुरेश जांगड़ा, मनोज, सुरेंद्र वर्मा, जोगेंद्र समेत दर्जनों आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments
English summary
Aam Aadmi Party Demand to withdraw non energy charge in electricity bills in Haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X