• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गुरदासपुर में शुरू होने जा रहे 4 और आम आदमी क्लीनिक, जनता के मिलेगा फायदा

गांव जोड़ा छित्तरां,भुंबली, बब्बेहाली और मान कौर सिंह में बनने वाले आम आदमी क्लीनिक की तैयारियों की समीक्षा पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के चेयरमैन रमन बहल ने स्वास्थ्य विभाग और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ की।
Google Oneindia News

गुरदासपुर: पंजाब हेल्थ सिस्टम कार्पोरेशन के चेयरमैन रमन बहल द्वारा सेहत सेवाओं के क्षेत्र में सुधार की कोशिशें जारी हैं। बहल के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र गुरदासपुर में 4 और आम आदमी क्लीनिक शुरू होने जा रहे हैं। इससे पहले भोपुर सैदां में आम आदमी क्लीनिक सफलतापूर्वक चल रहा है, जिसका लाभ क्षेत्र के लोगों को मिल रहा है। गांव जोड़ा छित्तरां, भुंबली, बब्बेहाली और मान कौर सिंह में बनने वाले आम आदमी क्लीनिक की तैयारियों की समीक्षा पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के चेयरमैन रमन बहल ने आज स्वास्थ्य विभाग और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ दौरे दौरान की।

aap clinic new

आम आदमी क्लीनिक के निर्माणाधीन इमारतों का निरीक्षण करने के बाद बहल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र गुरदासपुर में 4 आम आदमी क्लीनिक सहित जिला गुरदासपुर में कुल 33 आम आदमी क्लीनिक और राज्य भर में 500 और आम आदमी क्लीनिक तैयार किए जा रहे हैं। इन सभी क्लीनिकों का काम इस वर्ष के अंत तक मुकम्मल हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि नए बने आम आदमी क्लीनिक को 26 जनवरी 2023 को लोकार्पण किया जाएगा। इसके साथ प्रत्येक आम आदमी क्लीनिक में एक चिकित्सा अधिकारी, फार्मासिस्ट, क्लीनिकल असिस्टेंट और हेल्पर सहित चार अधिकारियों/कर्मचारियों का स्टाफ तैनात किया जाएगा। इन क्लीनिकों में 91 प्रकार की दवाओं और 41 प्रकार के मेडिकल टेस्ट की सुविधा बिल्कुल मुफ्त उपलब्ध होगी।

लुधियाना में 65 हेल्थ सेंटर आम आदमी क्लीनिक बनेंगे, होंगे अपग्रेडलुधियाना में 65 हेल्थ सेंटर आम आदमी क्लीनिक बनेंगे, होंगे अपग्रेड

चेयरमैन रमन बहल ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा जनता से किए गए वायदे एक-एक कर पूरे किए जा रहे हैं। आम आदमी क्लीनिक खोलने के साथ ही सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थानों में बुनियादी ढांचे में सुधार किया जा रहा है। डॉक्टरों और दवाओं की कमी को भी पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य क्षेत्र में सुधार आम आदमी पार्टी का मुख्य एजेंडा है और सरकार इस पर पूरी ईमानदारी से काम कर रही है।

Comments
English summary
4 more aam aadmi clinics are going to start in gurdaspur punjab
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X