• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

झारखंड प्रशासनिक सेवा के 16 अधिकारियों का तबादला, राजेश रांची के एडीएम

झारखंड प्रशासनिक सेवा के 16 अधिकारियों का तबादला, राजेश रांची के एडीएम
Google Oneindia News

झारखंड प्रशासनिक सेवा के 16 अधिकारियों का स्थानांतरण- पदस्थापन किया गया है। पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहे बंका राम को दुमका का जिला आपूर्ति पदाधिकारी बनाया गया है। सिमरिया, चतरा के कार्यपालक दंडाधिकारी अजय भगत को भूमि सुधार उप समाहर्ता, बरही बनाया गया है।

CM Hemant Soren

इसी तरह स्वास्थ्य विभाग के उप सचिव दीपू कुमार को जमशेदपुर का विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी, जेपीएससी के उप सचिव कमल कांत गुप्ता को धनबाद का अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) बनाया गया है। नगरीय प्रशासन के सहायक निदेशक योगेंद्र प्रसाद को धनबाद का विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी, साहेबगंज के जिला आपूर्ति पदाधिकारी जयदीप तिग्गा को जमशेदपुर का अपर उपायुक्त, समाज कल्याण के अवर सचिव राजेश नाथ आलोक को रांची का अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) बनाया गया है।

संयुक्त परिवहन आयुक्त रविशंकर विद्यार्थी को गृह विभाग में उप सचिव, वन विभाग के अवर सचिव प्रदीप कुमार को संयुक्त परिवहन आयुक्त, धनबाद के कार्यपालक दंडाधिकारी अमर प्रसाद को साहिबगंज का जिला आपूर्ति पदाधिकारी और ऊर्जा विभाग के अवर सचिव राजीव कुमार को अपर समाहर्ता दुमका बनाया गया है।

ये भी पढ़ें:- हेमंत सरकार ने केंद्र से मांगे 9682.79 करोड़, सुखाड़ प्रभावित किसानों को राहत की उम्मीद नहींये भी पढ़ें:- हेमंत सरकार ने केंद्र से मांगे 9682.79 करोड़, सुखाड़ प्रभावित किसानों को राहत की उम्मीद नहीं

Comments
English summary
16 officers of Jharkhand Administrative Service transferred
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X