• search
keyboard_backspace

नौकरी से नहीं हटाए जाएंगे उत्तराखंड सैनिक कल्याण निगम लिमिटेड के आउटसोर्स कर्मचारी, आदेश जारी

Google Oneindia News

देहरादून, मई 15। उत्तराखंड की तीरथ सिंह रावत ने राज्य के पूर्व सैनिक कल्याण निगम लिमिटेड के आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। सरकार के ऐलान के बाद सरकारी विभागों और दफ्तरों में नियुक्त इन कर्मचारियों को नौकरी से हटाया नहीं जाएगा। हटाए जाने की स्थिति में संबंधित कार्मिक को अन्यत्र रिक्त पदों पर तैनाती में प्राथमिकता दी जाएगी।

Uttarakhand

मुख्य सचिव ओम प्रकाश ने इस संबंध में सभी अपर मुख्य सचिवों, प्रमुख सचिवों, सचिवों, प्रभारी सचिवों, मंडलायुक्तों, जिलाधिकारियों और विभागाध्यक्षों के साथ उपनल के प्रबंध निदेशक को आदेश जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि पूर्व सैनिक कल्याण निगम लिमिटेड के माध्यम से नियमानुसार भर्ती किए गए व्यक्तियों को बगैर समुचित कारण के न हटाने के संबंध में 10 अगस्त, 2020 का शासनादेश लागू है। सभी विभागों को इसका पालन करना होगा।

आदेश के मुताबिक उपनल के माध्यम से नियुक्त व्यक्ति को हटाने की स्थिति में संबंधित की मांग पर अन्य सरकारी विभाग या कार्यालय में रिक्त पद पर तैनाती में प्राथमिकता दी जाएगी। इसके लिए रिक्ति वाले विभाग या कार्यालय को भर्ती की मांग करनी होगी। रिक्त पदों पर नियमित नियुक्ति होने पर हटाए जाने वाले उपनल कर्मचारियों की सेवाएं समकक्ष रिक्त पदों पर प्राथमिकता के आधार पर ली जाएंगी।

English summary
upnl workers does not removed his job
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X