• search
keyboard_backspace

कोरोना: CM पुष्कर सिंह धामी रखा अगले 4 महीने में उत्तराखंड के सभी लोगों को वैक्सीनेट करने का लक्ष्य

Google Oneindia News

देहरादून, 3 अगस्त। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे देश में दुनिया का सबसे बड़ा कोविड टीकाकरण अभियान चल रहा है। उत्तराखंड में चार माह में शत-प्रतिशत लोगों का टीकाकरण किया जाएगा। ये बात उन्होंने कैंप कार्यालय से एक्सिस बैंक द्वारा चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग को प्रदान किए गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के वाहन के फ्लैग ऑफ के दौरान कही। बता दें, एक्सिस बैंक ने स्वास्थ्य विभाग को 31 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान किए गए।

Target to vaccinate all people of Uttarakhand in next 4 months against corona

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक्सिस बैंक का आभार जताते हुए कहा कि कोविड के दौरान बैंक द्वारा जनसेवा के अनेक कार्य किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में तेजी से प्रगति कर रहा है। देशभर में कोविड टीकाकरण तेजी से चल रहा है।

यह भी पढ़ें: उद्यमियों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने लिया नोटिस पर संज्ञान

सीएम ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। पीएम मोदी के मार्गदर्शन और उत्तराखंड की जनता के सहयोग से प्रदेश को आगे बढ़ाया जा रहा है। राज्य सरकार जनता की साझीदार के रूप में कार्य कर रही है। इस अवसर एक्सिस बैंक के डीके दास, विवेक, रघुवीर सिंह चौहान, नितिन गुप्ता, पंकज रावत उपस्थित थे।

English summary
Target to vaccinate all people of Uttarakhand in next 4 months against corona
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X