• search
keyboard_backspace

सीएम योगी ने बहराइच को दी करोड़ों की विकास परियोजनाओं की सौगात

By Oneindia Staff

बहराइच। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहराइच के दौरे पर गए। बहराइच में उन्होंन महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने के साथ ही बहराइच को 333.83 करोड़ की सौगात दी। उन्होंने यहां पर विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

CM Yogi gave Bahraich many projects

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बहराइच के केडीसी चौराहा पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण किया। बहराइच में इसके बाद उन्होंने 333.83 करोड़ की विभिन्न परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास किया। किसान डिग्री कॉलेज में उन्होंने पीएम ग्रामीण व शहरी आवास योजना के लाभार्थियों को मकान की चाबी देने के साथ ही निराश्रित महिलाओं को पेंशन की लाभ भी प्रदान किया। उन्होंने जनता को 300 करोड़ रुपये की विकास योजनाएं समॢपत कीं। उन्होंने 60 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण करने के साथ 240 करोड़ के विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर सभी को होली की बधाई दी। उन्होंने कहा कि रंगों के त्यौहार होली की सभी को शुभकामनाएं। यह बेहद प्रसन्नता का क्षण है कि हमको होली से पहले बहराइच आने का मौका मिला है।इससे पहले बहराइच में उनका स्वागत सांसद अक्षेवरलाल गोंड, सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, प्रभारी मंत्री अनिल राजभर, जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ सिंह, पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल, विधायक सुरेश्वर सिंह, सुभाष त्रिपाठी, माधुरी वर्मा, सरोज सोनकर के अलावा मंडलायुक्त एसवी रंगाराव तथा डीएम शंभुकुमार ने किया।

सीएम योगी की प्राथमिकता में है स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, दिसंबर तक हर हाल में पूरा करने के निर्देशसीएम योगी की प्राथमिकता में है स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, दिसंबर तक हर हाल में पूरा करने के निर्देश

English summary
CM Yogi gave Bahraich many projects
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X