• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सांप्रदायिक तनाव ममता बनर्जी की नीति, 'जय श्री राम' को मानती हैं गाली: धर्मेंद्र प्रधान

|

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में दो चरणों के चुनाव हो चुके हैं, अब 6 अप्रैल को तीसरे चरण का चुनाव होगा। ऐसे में रविवार का दिन प्रचार अभियान का आखिरी दिन है, जिस वजह से सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बंगाल पहुंचे, जहां उन्होंने कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ममता बनर्जी और टीएमसी पर जमकर हमला बोला।

प्रधान

प्रधान ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता एक तरफ जय श्री राम को गाली मानती हैं और दूसरी तरफ कहती हैं कि सारे अल्पसंख्यक एक होकर हमें वोट दो। सांप्रदायिक तनाव ममता बनर्जी की नीति बन चुकी है। आने वाली 2 मई को उनकी पराजय सुनिश्चित है। वहीं चुनाव में उठ रहे महंगाई के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम कम होने शुरू हो गए हैं। आने वाले दिनों में इसे और कम किया जाएगा। साथ ही सरकार अंतरराष्ट्रीय बाजार में कम हुई पेट्रोल-डीजल की कीमतों का लाभ अंतिम ग्राहक तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है।

PM मोदी बोले- ममता दीदी,10 साल बंगाल में सत्ता में रहीं तो चुनाव आयोग, EVM ठीक था, अब बदनाम क्यों कर रही हैं

EC के पास पहुंचे थे प्रधान

4 दिन पहले धर्मेंद्र प्रधान ने बीजेपी के अन्य नेताओं के साथ बंगाल के मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपने भाषणों से लोगों को उकसा रही हैं। जिस वजह से हिंसा हो सकती है, ऐसे में चुनाव आयोग को ममता बनर्जी के भाषणों पर सेंसर लगाना चाहिए। उन्होंने ये मांग की थी कि बाहरी लोगों को गिरफ्तार कर तुरंत जेल में डाल देना चाहिए चाहे वो किसी भी पार्टी के क्यों ना हों।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Communal tension is Mamata Banerjee policy- Dharmendra Pradhan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X