• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुकुल रॉय की घर वापसी, ममता बनर्जी की उपस्थिति में TMC में हुए शामिल

|

कोलकाता, जून 11: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी को विधानसभा चुनाव हराने के बाद एक और बड़ा झटका दिया है। बंगाल बीजेपी के बड़े नेता मुकुल रॉय ने घर वापसी की है। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के बड़े चेहरों में से एक रहे पार्टी उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और उनके बेटे सुभ्रांशु आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। ममता बनर्जी की उपस्थिति में मुकुल रॉय पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में शामिल होने के बाद ममता और मुकुल रॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

    Mukul Roy की TMC में घर वापसी, Mamata Banerjee ने BJP पर बोला हमला | वनइंडिया हिंदी

    BJP national vice president Mukul Roy, son Subhranshu join TMC in presence of Mamata Banerjee

    टीएमसी में वापस आने पर मुकुल रॉय ने कहा कि, मैं बीजेपी छोड़कर टीएमसी में आया हूं, अभी बंगाल में जो स्थिति है, उस स्थिति में कोई बीजेपी में नहीं रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने संकेत दिए कि, बीजेपी से कई लोग टीएमसी में जल्द वापसी करने वाले हैं। वहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस ने ममता बनर्जी ने मुकुल रॉय की वापसी पर कहा कि, हम मुकुल रॉय का स्वागत करते हैं। पार्टी में अहम भूमिका निभाएंगे। वे (मुकुल रॉय) महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, पहले वे जो भूमिका निभाते थे, भविष्य में भी वे वही भूमिका निभाएंगे। TMC एक परिवार है।

    इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि, बीजेपी में बहुत ज्यादा शोषण है। वहां लोगों का रहना मुश्किल है। बीजेपी सामान्य लोगों की पार्टी नहीं है। ममता ने कहा कि मुकुल घर का लड़का है। उसकी वापसी हुई है, ओल्ड इज गोल्ड। ममता ने कहा कि मेरा मुकुल के साथ कोई मतभेद नहीं है। सीएम ममता ने कहा कि जिन्होंने टीएमसी के साथ गद्दारी की है, उनको पार्टी में नहीं लेंगे। इसके साथ ही ममता ने इस ओर भी इशारा किया कि, पार्टी में ओर नेता जल्द ही वापसी करने वाले हैं।

    दरअसल मुकुल रॉय लंबे समय से बीजेपी में उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। इस साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कृष्णानगर दक्षिण से जीतने के बाद मुकुल रॉय के टीएमसी में वापसी की अटकलें लग रही थीं। इसके पीछे वजह यह भी बताई गई कि बंगाल में विपक्ष के नेता के रूप में उनका नाम न आगे बढ़ाकर सुवेंदु अधिकारी को इसकी कमान सौंप दी गई।

    राजस्थान: सचिन पायलट गुट में रहे विधायक हरीश मीना के सुर बदले, अनदेखी के सवाल पर दिया ​अजीब जवाबराजस्थान: सचिन पायलट गुट में रहे विधायक हरीश मीना के सुर बदले, अनदेखी के सवाल पर दिया ​अजीब जवाब

    English summary
    BJP national vice president Mukul Roy, son Subhranshu join TMC in presence of Mamata Banerjee
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X