• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल चुनाव: चौथे चरण के मतदान से पहले BJP नेता दिलीप घोष के काफिले पर हमला, गाड़ी घेरकर बोला धावा

|

कोलाकाता: पश्चिम बंगाल में चुनावों से पहले शुरू हुई राजनीतिक हिंसा अब चुनावों के साथ-साथ अब और बढ़ती जा रही है। अब तक विधानसभा के तीन चरणों की वोटिंग के दौरान छिटपुट हिंसा की खबरें आम हो चुकी है। वहीं चौथे चरण से पहले आज कूचबिहार में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमले की खबर आई हैं। जानकारी के दिलीप घोष के काफिले पर सीतलकुची में हमला किया गया है, जिसमें उनकी गाड़ी के शीशे तोड दिए।

dilip ghosh convoy attack

दिलीप घोष में हुए हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा है। आरोप ये है कि सैकड़ों की संख्या में टीएमसी समर्थकों ने गाड़ी पर हमला बोल दिया। इतना ही नहीं इस दौरान क्षेत्र में बमबाजी भी की गई। खबरों के मुताबिक सीतलकुची में कॉलेज मठ के पास बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष की चुनावी जनसभा थी। इस दौरान उन पर हमला किया गया। उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए, हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया कि इस हमले में किसी को चोटें आई हैं या नहीं।

स्मृति ईरानी का TMC पर तीखा हमला, कहा-बंगाल में खत्म होगी ममता की गुंडागर्दी

इस हमले में गाड़ियों को बड़ा नुकसान हुआ है। गाड़ियों के शीशे पूरी तरह से तोड़ दिए है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थिति को संभाला। इससे पहले भी बीजेपी नेता दिलीप घोष पर कई बार हमला हो चुका है। आपको बता दें कि कूच बिहार में चौथे चरण के तहत यहां वोटिंग होनी है। प्रदेश की 44 सीटों पर 10 अप्रैल को चुनाव होगा। जिसका परिणाम 2 मई को आएगा।

दिलीप घोष
नेता के बारे में जानिए
दिलीप घोष

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengal election 2021 BJP chief Dilip Ghosh says his convoy was attacked in Sitalkuchi Cooch Behar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X