• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Uttarakhand Politics करन माहरा के आरोपों पर भाजपा का पलटवार, कहा-'गर्लफ्रेंड कल्चर से कांग्रेस का पुराना नाता'

कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के भाजपा पर लगाए गए गंभीर आरोपों पर सियासत तेज
Google Oneindia News

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के भाजपा पर लगाए गए गंभीर आरोपों पर सियासत तेज हो गई है। करन माहरा के एजेंट छोड़ने के आरोप पर पलटवार करते हुए भाजपा ने गर्लफ्रेंड कल्चर से कांग्रेस का पुराना नाता करार दिया है। भाजपा ने इसे कांग्रेस संस्कृति का हिस्सा बताया और इस मामले मे उसे विरासत मे मिले संस्कार बताया।

Politics Congress President Karan Mahara bjp media incharge manveer chauhan girlfriend culture

वरिष्ठ नेताओं से मिले अनुभव और विरासत के मामले मे कांग्रेस धनी

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा हमेशा सनातन परंपरा के अनुरूप महिला सम्मान को तवज्जो देती रही है। जहां तक कांग्रेस का सवाल है तो उसके लिए यह नयी बात नही है। कांग्रेस मे मंत्री तक खुले आम यह कहते रहे हैं कि उनके चरित्र हरण के लिए साजिशे रची गयी। वही पार्टी के कई मुख्य नेता इस तरह के मामलों मे सामने आये। वरिष्ठ नेताओं से मिले अनुभव और विरासत के मामले मे कांग्रेस धनी है। हालांकि महिला सम्मान और उनके अधिकारों को लेकर कांग्रेसी खूब ढोल पीटते रहे है। चौहान ने कहा कि कांग्रेस को इस बात पर मंथन करने की जरूरत है की वह अपनी नीति और नीयत से कमजोर हुई है और दुसरो पर दोषारोपण कर रहे है। कांग्रेस मे यह संक्रमण पहले से ही है और उसे खुद के भीतर इस बीमारी का ट्रीटमेंट करने की जरूरत है, क्योकि यह उसकी पुरानी समस्या है। नकारात्मक और संकीर्ण मानसिकता के चलते ही उसे जनता ने दंडित किया और आज वह हासिये पर चली गयी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संवेदनशील मुद्दों पर भी राजनीति कर रही है और पीड़ितों के परिजनों की भावनाओ से खिलवाड कर रही है। अंकिता मामला हो या केदार भंडारी मामले मे कानून अपना कार्य कर रहा है, लेकिन कांग्रेस से अवसर के रूप मे देख रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस को जनता के बीच सकारात्मक सोच के साथ सेवा कार्यो के लिए आगे आना चहिये।

करन माहरा ने भाजपा पर कांग्रेस के नेताओं का चरित्र हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया

बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने एक कार्यक्रम में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए थे। करन माहरा ने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा ने कांग्रेस में कुछ ऐसे लोगों को भेजा है जो कि कांग्रेस में कार्यकर्ता बनकर कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं। इतना ही नहीं करन माहरा ने भाजपा पर कांग्रेस के नेताओं का चरित्र हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। करन माहरा यहीं नहीं रूके करन माहरा ने आरोप लगाया कि भाजपा के सीनियर नेताओं ने एक साजिश के तहत कुछ ऐसे लोगों को कांग्रेस ज्वाइन कराई है जो कांग्रेस में रहकर भाजपा की रणनीति का हिस्सा बने हुए हैं। माहरा ने कहा कि ऐसे लोग कांग्रेस में रहकर अपनी गर्लफ्रैंड को भाजपा ज्वाइन करा रहे हैं। करन माहरा के इस बयान के बाद भाजपा ने पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें-Uttarakhand congress करन माहरा के वायरल बयान से मचा हड़कंप, भाजपा पर लगाया चरित्र हत्या की साजिश करने का आरोपये भी पढ़ें-Uttarakhand congress करन माहरा के वायरल बयान से मचा हड़कंप, भाजपा पर लगाया चरित्र हत्या की साजिश करने का आरोप

Comments
English summary
Politics has intensified on the serious allegations made by Uttarakhand Congress President Karan Mahara on the BJP. Hitting back at Karan Mahara's allegation of leaving his agent, the BJP has termed the Congress' old association with the girlfriend culture. The BJP called it a part of the Congress culture and in this case called it an inherited culture.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X