सपा दंगल: बड़े भैया मुलायम को अकेले छोड़कर अमर सिंह चले गए लंदन?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सपा दंगल के मुख्य सूत्रधार कहे जाने वाले अमर सिंह ने खुद को प्रत्यक्ष तौर पर इस मामले से अब तक अपने आप को दूर ही रखा है। मुलायम सिंह को अपना बड़ा भाई कहने वाले अमर सिंह फिलहाल के लिए लंदन चले गए हैं। अमर सिंह ने पूछा, जो कल मुलायम के साथ दागी थे आज अखिलेश संग बेदागी कैसे हो गए?

SP War: Amar Singh Leaves for London for Treatment

उन्होंने खुद रविवार को ये जानकारी दी थी कि वो इलाज के लिए लंदन जा रहे हैं, मार्च के अंत तक वतन लौटेंगे। अमर के करीबी कह रहे हैं इस तरह से वो खुद को सपा के झगड़े से दूर रखने की कोशिश भी कर रहे हैं।

सपा टूटने पर जया प्रदा भी रहेंगी बाहर

वैसे खबर ये भी है कि यदि समाजवादी पार्टी दो हिस्सों में बंटती है तो वो और उनकी मित्र जया प्रदा किसी भी गुट का हिस्सा नहीं बनेंगे और ना ही चुनाव प्रचार में भी हिस्सा लेंगे।

लंदन में हो रहा है अमर सिंह का इलाज

अपने प्रोग्राम के बारे में बात करते हुए अमर सिंह ने कहा था कि वह उस समय लंदन में थे जब पार्टी में घटनाक्रम के कारण उन्हें वापस आने के लिए कहा गया था, वो इलाज बीच में छोड़कर वापस आए थे इसलिए अब वापस जा रहे हैं। अमर सिंह लंदन के बाद सिंगापुर जाएंगे अपने किडनी के इलाज के लिए, आपको बता दें कि अमर सिंह की दोनों किडनियों में परेशानी है, जिसका इलाज वो लंबे वक्त से करा रहे हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh Yadav loyalist Amar Singh, who has been at the forefront of the raging feud between Samajwadi Party patriarch and his son Akhilesh, on Sunday said he is leaving for London for treatment.
Please Wait while comments are loading...