अमर सिंह ने पूछा, जो कल मुलायम के साथ दागी थे आज अखिलेश संग बेदागी कैसे हो गए?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सपा दंगल के सूत्रधार कहे जाने वाले पार्टी महासचिव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अखिलेश गुट के लोगों पर कड़ा निशाना साधा है। अमर सिंह ने कहा कि आज जो लोग सीएम के साथ खड़े हैं, वो अपने आप को पाक-साफ समझ रहे हैं, कल तक जब ये नेताजी के साथ यानी कि मुलायम के साथ खड़े थे तो दागी थे, फिर रातों-रात ये शरीफ कैसे हो गए, आज अंसारी बंधु सीएम अखिलेश यादव के शुभचिंतक बने हुए हैं, ये कितनी अजीब बात है कि वो लोग अपने आप को बेदाग कह रहे हैं।

अमर सिंह को मिली 'Z' कैटेगरी की सुरक्षा, अखिलेश गुट ने कहा-पार्टी तोड़ने का इनाम

अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर अमर सिंह ने कहा कि मुझे जबरदस्ती बलि का बकरा बनाया जा रहा है, मैं तो बाहरी व्यक्ति हूं, मैं कभी अखिलेश यादव के रास्ते का रोड़ा नहीं बना और ना ही बन सकता हूं। मुलायम और अखिलेश खेमे के अलग-अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर अमर ने कहा, मुझे ये समझ में नहीं आता भला कोई अपनों से कैसे लड़ सकता है, मैं दिल से चाहता हूं कि पिता-पुत्र एक हो जाएं, जिससे केवल सपा का ही भला नहीं होगा बल्कि यूपी का भी होगा।

अखिलेश हैं अमर अंकल से नाराज

गौरतलब है कि पिता-पुत्र के झगड़े का कारण अमर सिंह को बताया जा रहा है, खुद अखिलेश यादव ने कहा है कि अमर सिंह के चलते ही चाचा शिवपाल सिंह यादव और पिता मुलायम सिंह यादव से उनका मनमुटाव हुआ है, अखिलेश लगातार मुलायम सिंह यादव से अमर सिंह को पार्टी से निकालने की मांग कर रहे हैं और कह रहे हैं कि समझौत तभी हो सकता है जब अमर सिंह को पार्टी से बाहर निकाला जाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Samajwadi Party leader Amar Singh denied he was a hurdle in Akhilesh Yadav's path and indirectly blamed the UP Chief Minister's supporter and uncle Ramgopal Yadav for the vertical split in the party.
Please Wait while comments are loading...