'भाजपा ने पैसे लेकर बांटे निकाय चुनाव में टिकट', लिस्ट में गड़बड़ी

Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। भारतीय जनता पार्टी ने नगरपालिका के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। सूची जारी होने के बाद कई वार्डों के नेताओं ने पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। नेताओं का कहना है कि उनके नाम लिस्ट में होने के बाद इसको बदला गया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा में टिकट पैसे लेकर बांटे गए हैं। इसके बाद इन भाजपा नेताओं ने निर्दलीय तौर पर नामांकन पर्चा भर दिया है।

लिस्ट से नाम काटे जाने के आरोप

लिस्ट से नाम काटे जाने के आरोप

बता दें कि गुरुवार को भाजपा ने नगरपालिका के वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। जारी सूची में अपना नाम न होने से वार्ड 3, 18, 25 और 30 के प्रत्याशियों ने भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पहुंचे। वहां पहले से मौजूद मेरठ के जिला प्रभारी विमल शर्मा से प्रत्याशियों ने शिकायत की। प्रत्याशियों को जब उनकी तरफ से कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला तो नाराज प्रत्याशियों ने जमकर हंगामा किया। वार्ड 3, 18, 25 और 30 के प्रत्याशियों का कहना है कि सबह 9 बजे बुलंदशहर के सदर विधायक ने बताया कि उनके टिकट हो गए हैं लेकिन शाम होते-होते लिस्ट में से उनके नाम काट दिए गए।

'पैसा लेकर बदल दिया टिकट'

'पैसा लेकर बदल दिया टिकट'

प्रत्याशियों ने पैसे लेकर टिकट बदलने का आरोप लगाया है। प्रत्याशियों ने बताया कि फाईन लिस्ट में उनका नाम था लेकिन शाम को जारी लिस्ट में फ्लूड लगाकर नाम बदले गए और फोटो स्टेट लिस्ट को जारी कर दी गई। बता दें कि इस लिस्ट में एक नम्बर पर फ्लूड लगाकर नाम मिटाया गया हैं और नया नाम दूसरे नम्बर पर लिखा गया है जबकि बाकी जगह पहले नम्बर पर ही नाम लिखे हुए हैं। इस बात से नाराज होकर प्रत्याशियों ने भाजपा के लोगों पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है।

मेरठ जिला प्रभारी ने कहा

मेरठ जिला प्रभारी ने कहा

मेरठ जिला प्रभारी विमल शर्मा का कहना हैं कि टिकट मांगने का सबको अधिकार हैं। भाजपा में टिकट कार्यकर्ताओं को दिया गया है। सभी कार्यकर्ता मिलकर पार्टी के प्रत्याशियों को चुनाव लड़ायेंगे। जिन लोगों को टिकट नहीं मिल पाया है वो आरोप लगा रहे हैं लेकिन हमने कार्यकर्ताओं को ही टिकट दिए हैं। उन्होंने कहा कि सबको चुनाव नहीं लडाया जा सकता है। ऐसे कुछ लोगों को किसी न किसी पद पर समायोजन किया जायेगा।

Read Also: यूपी निकाय चुनाव: महिलाएं बनेंगी जनप्रतिनिधि, पति करेंगे राज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Some BJP leaders opposing party for selling tickets in Bulandshahr, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...