• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'रेवड़ी कल्चर देश के विकास के लिए घातक', फ्री योजनाओं पर बोले PM मोदी

Google Oneindia News

जालौन, 16 जुलाई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात देते हुए जालौन के कैथेरी गांव से बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया। बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे 296 किलोमीटर लंबा फोर-लेन एक्सप्रेसवे है, जिसे लगभग 14,850 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है। उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये एक्सप्रेस-वे बुंदेलखंड की गौरवशाली परंपरा को समर्पित है। पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि ये मोदी है... ये योगी है, यूपी का मिजाज बदल रहा है। इसी के साथ उन्होंने देश में चल रहे रेवड़ी कल्चर पर भी जोरदार हमला बोला।

PM Modi Bundelkhand Expressway

Recommended Video

    Free Revdi Culture वाले PM Modi के बयान पर Arvind Kejriwal का पलटवार | वनइंडिया हिंदी *News

    बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के बाद सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड की धरती को आज एक्सप्रेसवे का ये उपहार देते हुए मुझे विशेष खुशी मिल रही है। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से चित्रकूट से दिल्ली की दूरी तो 3-4 घंटे कम हुई ही है, लेकिन इसका लाभ इससे भी कहीं ज्यादा है। ये एक्सप्रेसवे यहां सिर्फ वाहनों को गति नहीं देगा, बल्कि ये पूरे बुंदेलखंड की औद्योगिक प्रगति को गति देगा।

    पीएम मोदी ने अपने भाषण में आगे कहा कि अगर दो चीजें- कानून और व्यवस्था की स्थिति और कनेक्टिविटी को ठीक किया जाए, तो मुझे पता था कि यह एक ऐसा राज्य बन जाएगा जो सभी बाधाओं से लड़ सकता है। हमने दोनों में सुधार किया। कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार हो रहा है, इसलिए कनेक्टिविटी भी है।

    बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का हुआ भव्य शुभारंभ, योगी ने कहा- अर्थव्यवस्था के लिए वरदान साबित होगा ये एक्सप्रेस वे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का हुआ भव्य शुभारंभ, योगी ने कहा- अर्थव्यवस्था के लिए वरदान साबित होगा ये एक्सप्रेस वे

    'यह मोदी और योगी सरकार है, हम...'

    इसी के साथ पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस एक्सप्रेस-वे से क्षेत्र में औद्योगिक तेजी आएगी। यह मोदी और योगी सरकार है, हम न केवल शहरों में बल्कि गांवों में भी विकास करेंगे। पीएम मोदी ने कहा, "हमारे देश में मुफ्त की रेवड़ी बांटकर वोट बटोरने का कल्चर लाने की कोशिश हो रही है। ये रेवड़ी कल्चर देश के विकास के लिए बहुत घातक है। इस रेवड़ी कल्चर से देश के लोगों को बहुत सावधान रहना है।

    BJP का मिशन 2024: युवाओं में PM मोदी की 'लोकप्रियता' बढ़ाने के लिए बीजेपी ने बनाया ये नया प्लान BJP का मिशन 2024: युवाओं में PM मोदी की 'लोकप्रियता' बढ़ाने के लिए बीजेपी ने बनाया ये नया प्लान

    रेवड़ी कल्चर पर पीएम मोदी का करार हमला

    पीएम ने कहा, रेवड़ी कल्चर वाले कभी आपके लिए नए एक्सप्रेसवे नहीं बनाएंगे, नए एयरपोर्ट या डिफेंस कॉरिडोर नहीं बनाएंगे। रेवड़ी कल्चर वालों को लगता है कि जनता जनार्दन को मुफ्त की रेवड़ी बांटकर, उन्हें खरीद लेंगे। हमें मिलकर उनकी इस सोच को हराना है, रेवड़ी कल्चर को देश की राजनीति से हटाना है।"

    Comments
    English summary
    PM Modi addressed the inaugural program of Bundelkhand Expressway in Jalaun
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X