निकाय चुनाव: बीजेपी में बगावत, गुंडा-माफिया को टिकट बेचने के आरोप

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहाँपुर। प्रदेश में निकाय चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे वैसे टिकट को लेकर बीजेपी मे बगावत भी तेज हो गई है। यहां तक कि टिकट न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर टिकट बेचने का आरोप भी लगा दिया है। ताजा मामला यूपी के शाहजहाँपुर का है। यहा जलालाबाद क्षेत्र से बीजेपी के टिकट के दावेदार के समर्थन में सैंकड़ों समर्थकों ने नगर विकास मंत्री के आवास और राजभवन का घेराव कर जमकर हंगामा किया। नगरपालिका का टिकट न मिलने से नाराज एक दावेदार ने पुराने कार्यकर्ताओं की अंदेखी करने के साथ-साथ गुंडे माफियाओं पर टिकट बेचने का आरोप लगा दिया है। यहां तक कि गुस्साए कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर टिकट नही बदला गया तो यहां से बीजेपी का झंडा समाप्त हो जाएगा।

पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल मामला शाहजहाँपुर के जलालाबाद नगरपालिका से बीजेपी के टिकट को लेकर है। हंगामा करते दिख रहे ये भाजपा कार्यकर्ता और टिकट न मिलने से नाराज दावेदार है। पिछले कई साल से भाजपा के साथ खड़े नजर आते थे। दरअसल जलालाबाद नगरपालिका सीट से बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता कृष्ण कुमार मंगलम ने टिकट के लिए दावेदारी की थी लेकिन इस दौरान जब बीजेपी ने लिस्ट जारी की तो पता चला कि यहां से टिकट मुनिंदर गुप्ता को दे दिया गया। जिसके बाद पार्टी मे बगावत देखने को मिल गई। टिकट कटने से नाराज कृष्ण कुमार मंगलम अपने सैंकड़ों समर्थको के साथ सीधे नगर विकास मंत्री के आवास पर पहुचकर हंगामा करने लगे। उसक बाद सभी समर्थक राज भवन पहुच गए जहां गुस्साए दावेदार और उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही कई गंभीर आरोप भी लगाए।

कृष्ण कुमार मंगलम ने किया हंगामा

कृष्ण कुमार मंगलम ने किया हंगामा

हंगामा कर रहे टिकट कटने से नाराज कृष्ण कुमार मंगलम का कहना है कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी बीजेपी की सेवा करते हुए गुजार दी। पुलिस की लाठियां खाईं, उस वक्त कहा जाता था कि कृष्ण कुमार मंगलम इमानदार नेता है। जब टिकट की दावेदारी की थी उस वक्त उनको भरोसा भी दिया गया था लेकिन जब लिस्ट जारी की गई तो टिकट एक गुंडे माफिया को बेच दिया गया। आरोप है कि बीजेपी ने जिस शख्स को टिकट दिया है वह दूसरी पार्टी से ताल्लुक रखता है। वह गुंडा माफिया भी है। उनके आरोपों की जांच करा ली जाए सब सामने आ जाएगा।

'बीजेपी का झंडा कर देंगे समाप्त'

'बीजेपी का झंडा कर देंगे समाप्त'

वहीं कृष्ण कुमार मंगलम के कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी ने गुंडे माफिया को पैसे लेकर टिकट बेचा है। जिस शख्स ने लोकसभा विधानसभा कड़ी मेहनत करके लड़वाया आज उसको टिकट न देकर बीजेपी ने धोखा दिया है। समर्थकों ने धमकी दी है कि अगर कृष्ण कुमार मंगलम को टिकट नहीं मिला तो जलालाबाद से बीजेपी का झंडा समाप्त हो जाएगा।

Read Also: मौत की छलांग लगाने से पहले प्रेमी ने बनाया वीडियो, प्रेमिका पर ब्लैकमेलिंग के आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader protested against minister in Sahjahanpur for not getting ticket in civic polls.
Please Wait while comments are loading...