• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गर्मियों में घूमने के दिल्ली ​से सुबह दो भाई बहन के घर उदयपुर आए, शाम को भांजे के साथ एक्सीडेंट में मौत

|
Google Oneindia News

उदयपुर, 14 मई। राजस्थान के उदयपुर में प्रतापनगर चौराहे पर शुक्रवार शाम को सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। ये दोनों भाई दिल्ली के रहने वाले थे। दोनों शुक्रवार सुबह ही अपनी बहन के घर उदयपुर आए थे। शाम को हादसे का शिकार हो गए।

udaipur

मृतकों की शिनाख्त दक्षिण सुंदरवास निवासी रौनक पुत्र वासु यादव, करोल बाग दिल्ली निवासी विक्की पुत्र चंद्रपाल यादव और उसके भाई कुणाल के रूप में हुई। नौवीं कक्षा का छात्र रौनक भांजा है।

विक्की और कुणाल पिता चंद्रपाल के साथ दिल्ली में रहते थे। विक्की प्राइवेट जॉब करता था। कुणाल पढ़ाई कर रहा था। दोनों की मां का निधन पहले ही हो चुका था। ऐसे में पिता का सहारा दोनों भाई ही थे। दोनों की एक साथ मौत होने पर मानो पिता के बुढ़ापे का सहारा ही छिन गया।

चिंतन शिविर: कांग्रेस किसी भी नेता को दो से ज्यादा बार नहीं भेजेगी राज्यसभा?चिंतन शिविर: कांग्रेस किसी भी नेता को दो से ज्यादा बार नहीं भेजेगी राज्यसभा?

बताया गया कि दिल्ली के रहने वाले दोनों भाई विक्की और कुणाल शुक्रवार को ही उदयपुर आए थे। दोपहर में बहन और परिवार के साथ रहने के बाद दोनों भाई अपने भांजे रौनक के साथ सुंदरवास पहुंच रहे थे। वे यहां से फतहसागर भी जाने वाले थे।

मीडिया से बातचीत में परिजन आशु यादव ने आरोप लगाया कि प्रतापनगर चौराहे पर फ्लाईओवर के नीचे से गुजरते समय पुलिस का सामना करना पड़ता है। दुपहिया सवार तीनों युवक पुलिस से बचने के लिए ही रॉन्ग साइड से निकलने लगे और हादसे का शिकार हुए।

Comments
English summary
Two real brothers of Delhi died in an accident in Udaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X