India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

धोनी जब ग्राउंड पर बल्लेबाजों के लिए लेकर पहुंचे थे पानी, नहीं थे उस मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 01। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन अपनी सादगी और कूल अंदाज के लिए धोनी को आज भी उनके फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। धोनी की सादगी का ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताते हैं, जब धोनी टीम से बाहर थे और एक मैच के दौरान वो ग्राउंड पर खिलाड़ियों के खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक लेकर पहुंचे थे।

क्या है पूरा मामला?

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यह वाक्या 4 साल पहले का है। 2018 में जब टीम इंडिया आयरलैंड के दौरे पर गई थी तो दूसरे टी20 मुकाबले में एमएस धोनी टीम का हिस्सा नहीं थे। वो बतौर 12वें खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ जुड़े हुए थे। मैच के दौरान जब सुरेश रैना और मनीष पांडे क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो उसी वक्त ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ग्राउंड पर एक किट बैग लेकर रैना और मनीष पांडे के लिए ड्रिंक्स लेकर पहुंचे थे। धोनी को इस अवतार में देख हर कोई हैरान हुआ था, लेकिन इसके लिए उनकी खूब तारीफ भी हुई थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने धोनी की इस सादगी को खूब सराहा था।

धोनी ने बताई थी वजह

धोनी ने बताई थी वजह

मैच खत्म होने के बाद जब धोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो ड्रेसिंग रूम में खाली बैठकर बोर हो रहे थे, इसीलिए ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान रैना और मनीष पांडे के लिए खुद ही पानी लेकर चले गए थे। धोनी ने कहा था कि जब युवा खिलाड़ अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें यह देखकर बहुत अच्छा लगता है। पत्रकारों ने धोनी से पूछा था कि आप मैदान पर ड्रिंक्स लेकर क्यों गए थे? धोनी ने जवाब देते हुए बताया था कि वह ड्रेसिंग रुम में बैठकर मैच देखने से बोर हो रहे थे, यही वजह थी मैंने मैदान में ड्रिंक्स ले जाने की सोची। धोनी ड्रिंक्स ले जाने के अलावा बल्लेबाजी के दौरान मनीष पांडे का बल्ला टूटने के बाद उन्हें बल्ला देने भी गए थे।

भारत ने 2-0 से जीत ली थी वो सीरीज

भारत ने 2-0 से जीत ली थी वो सीरीज

आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने यह सीरीज 2-0 से अपने नाम की थी। भारत ने सीरीज का पहला मुकाबला 76 रन से जीता था और दूसरा मैच 143 रन से जीता था। 2018 के बाद हाल ही में आयरलैंड का दौरा हुआ है। भारत ने वो सीरीज भी 2-0 से अपने नाम की है।

ये भी पढ़ें: रांची के वैद्य वंदन सिंह हुए फेमस, महेंद्र सिंह धोनी करा रहे हैं इनसे अपना इलाज, 40 रुपए की देते हैं दवा

Comments
English summary
When MS Dhoni carried drinks to the Raina and manish pandey during the game
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X