• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फिर तूफान लाया ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला, 1 ओवर में 7 छक्के जड़ने के बाद किया यह कारनामा

Maharashtra vs Assam, 2nd semi final: कुछ दिन पहले दोहरा शतक लगाकर सुर्खियों में आए ऋतुराज गायकवाड़ एक फिर चर्चा में हैं। विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में उन्होंने 168 रनों की पारी खेली।
Google Oneindia News

Maharashtra vs Assam, 2nd semi final: विजय हजारे ट्रॉफी में महाराष्ट्र के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला जमकर हल्ला बोल रहा है। इस टूर्नामेंट वह बल्ले से लगातार रिकॉर्ड बना रहे हैं। असम के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में महाराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 350 रन बनाए। टीम के लिए एक बार फिर ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे अधिक रन बनाए। ऋतुराज गायकवाड़ ने छह छक्के और 18 चौकों की मदद से 168 रनों की पारी खेली।

IND vs NZ: क्या पूरी तरह से फिट नहीं हैं ऋषभ पंत, ड्रेसिंग रूम में मेडिकल ट्रीटमेंट लेते हुए आए नजरIND vs NZ: क्या पूरी तरह से फिट नहीं हैं ऋषभ पंत, ड्रेसिंग रूम में मेडिकल ट्रीटमेंट लेते हुए आए नजर

लगातार दोहरा शतक जड़ने से चुके गायकवाड़

लगातार दोहरा शतक जड़ने से चुके गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ के पास विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार दूसरा दोहरा शतक जड़ने का मौका था। लेकिन वह ऐसा करने से चूक गए। अगर वह ऐसा कर लेते तो लगातार 2 मैच में 2 दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाल बन जाते। 126 गेंद में 168 रन की पारी खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड़ की सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा की जा रही है। फैंस इस बल्लेबाज को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अपनी पारी में जड़ दिए 6 छक्के और 18 चौके

अपनी पारी में जड़ दिए 6 छक्के और 18 चौके

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी महाराष्ट्र की टीम का शुरुआत अच्छी नहीं रही। राहुल त्रिपाठी 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि, इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने एक छोर से तेज गति से रन बनाने का काम जारी रखा और टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया। अपनी पारी में उन्होंने 6 छक्के और 18 चौके जड़ने का कारनामा किया। पिछले मैच में यूपी के खिलाफ गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़े थे।

आईपीएल में सीएसके लिए होंगे मैच विनर

आईपीएल में सीएसके लिए होंगे मैच विनर

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग करते हैं। वह जिस तरीके के फॉर्म से गुजर रहे हैं, ऐसे में वह आने वाले आईपीएल सीजन में चेन्नई के सबसे अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। विजय हजार ट्रॉफी में गायकवाड़ ने अपनी पिछले 9 पारियों में सात शतक लगाया है। इससे पहले गायकवाड़ ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में दोहरा शतक जड़ा था।

Comments
English summary
Vijay Hazare Trophy 2022 Ruturaj Gaikwad hits 168 in semi-final vs Assam
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X