• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फाइनल में पाक की हार पर बोले इमरान खान, गलत समय पर चोटिल हुए शाहीन अफरीदी, लेकिन यह अल्लाह की मर्जी

Google Oneindia News

Pak Vs Eng Imran Khan Shaheen Afridi: पाकिस्तान को पहला विश्वकप 1992 में जिताने वाले कप्तान इमरान खान टी-20 विश्वकप के फाइनल में पाकिस्तान के हार के बाद कहा कि हमारी टीम इस समय सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। इमरान खान ने कहा मैं काफी लंबे समय के बाद क्रिकेट देख रहा था, मैं यह खास तौर पर कहना चाहता हूं कि हमारी तेज गेंदबाजी दुनिया की सबसे बेहतरीन गेंदबाजी है। हमारी टीम मौजूदा समय में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। जिस तरह से आखिरी मोड़ पर आकर शाहीन अफरीदी को फाइनल मुकाबले में चोट लगी उसको लेकर इमरान खान ने कहा कि वह गलत समय पर चोटिल हो गए।

इसे भी पढ़ें- VIDEO: खूबसूरत लड़कियों की फोटो वायरल कर रातोंरात स्टार बना देता है यह शख्स, इरफान पठान ने खोला राजइसे भी पढ़ें- VIDEO: खूबसूरत लड़कियों की फोटो वायरल कर रातोंरात स्टार बना देता है यह शख्स, इरफान पठान ने खोला राज

Recommended Video

    T20 World Cup 2022: Final में मिली हार के बाद Imran Khan ने Team पर की बात |वनइंडिया हिंदी*Cricket
    चोटिल होकर मैदान से जाना पड़ा बाहर

    चोटिल होकर मैदान से जाना पड़ा बाहर

    दरअसल इंग्लैंड जब बल्लेबाजी कर रही थी तो 16वें ओवर में शाहीन अफरीदी कैच लेने के दौरान चोटिल हो गए, जिसके बाद वह गेंदबाजी नहीं कर सके और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा और इसे इस मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट कहा जा रहा है। एक गेंद डालने के बाद ही शाहीन को मैदान से बाहर जाना पड़ा और उनके ओवर की बाकी बची 5 गेंदों को इफ्तिखार अहमद ने डाला, जिसमे उन्होंने 13 रन दे दिए, जिसके बाद इंग्लैंड ने मैच में अपनी वापसी कर ली।

    गलत समय पर चोटिल हुए शाहीन

    गलत समय पर चोटिल हुए शाहीन

    इंग्लैंड को जिस वक्त 24 गेंदों पर 28 रन चाहिए थे, उस समय मोईन अली ने मोहम्मद वसीम के ओवर में तीन चौके लगाकर मैच को पूरी तरह से इंग्लैंड के पक्ष में मोड़ दिया और बेन स्टोक्स की बेहतरीन पारी के चलते इंग्लैंड आसानी से विश्वकप के फाइनल में जीत गया। इसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा यह अल्लाह की मर्जी है, अफरीदी मैच को बदल सकते थे।

    शाहीन मैच बदल सकते थे

    शाहीन मैच बदल सकते थे

    इमरान खान ने कहा कि मैं अपने लड़कों से कहता था कि आखिरी गेंद तक लड़ो। अपना सर्वश्रेष्ठ दो, नतीजा चाहे जो आए आपने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, बाकी अल्लाह की मर्जी। लेकिन जो चीज आपके हाथ में नहीं है जिस तरह से शाहीन चोटिल हुए, उसको लेकर कोई कुछ नहीं कर सकता है। दुर्भाग्य से यह ऐसे समय पर हुआ जब मैच बहुत की रोमांचक मोड़ पर था। शाहीन मैच को बदल सकते थे। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हम जीत जाते लेकिन यह ऐसा समय था जब मैच में कुछ भी हो सकता था।

    Comments
    English summary
    T20 World cup 2022 Final: Imran Khan says Shaheen Afridi could have changed the match
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X