• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs BAN: हार के साथ ही बढ़ी भारत की मुश्किलें, बांग्लादेश के खिलाफ मैच विनर खिलाड़ी होगा बाहर!

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही भारत के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है।
Google Oneindia News

Dinesh Karthik suffers back injury: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही भारत के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है। सेमीफाइनल में एंट्री करने के लिए भारत को अब अपने दोनों मुकाबलों को जीतना होगा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन उन्हें फील्डरों का साथ नहीं मिल सका।

Pakistan को नहीं मिला भारत का साथ, वर्ल्ड कप से बाहर होना लगभग तय! जानें प्वाइंट्स टेबलPakistan को नहीं मिला भारत का साथ, वर्ल्ड कप से बाहर होना लगभग तय! जानें प्वाइंट्स टेबल

मैच के दौरान चोटिल हुए कार्तिक

मैच के दौरान चोटिल हुए कार्तिक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक चोटिल हो गए थे। दरअसल, पर्थ की बाउंस वाली विकेट पर तेज गेंदबाजों की गेंद को रोकने के लिए दिनेश कार्तिक ने लगातार जंप लगाने का काम किया। इस दौरान हार्दिक पंड्या की एक बाउंसर को रोकने की कोशिश में उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह बुरी तरह से नीचे की तरफ गिर गए, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

बांग्लादेश के खिलाफ हो सकते हैं बाहर

बांग्लादेश के खिलाफ हो सकते हैं बाहर

बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड में बुधवार (2 नवंबर) को भारत को अपना अगला मैच खेलना है। इस मुकाबले में कार्तिक जगह ऋषभ पंत को मौका दिया जा सकता है। ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कार्तिक के चोटिल होने के बाद मैदान पर कीपिंग करने आए थे। पंत को अभी तक इस साल तीन मैचों में से किसी में खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन कार्तिक के चोटिल होने के कारण वह टीम में वापस आ सकते हैं।

भारत के लिए जीत जरूरी

भारत के लिए जीत जरूरी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा अब बेस्ट टीम के साथ मैदान में उतरना चाहेंगे। भारत के आने वाले मैच हल्की टीमों से है, लिहाजा उनका सेमीफाइनल में पहुंचना तय माना जा रहा है। लेकिन इस वर्ल्ड कप में कई उलटफेर देखने को मिल चुके हैं। लिहाजा रोहित शर्मा किसी भी तरह की लापरवाही बरतना नहीं चाहेंगे। भारत और दक्षिण अफ्रीका ग्रुप बी से सेमीफाइनल में जगह बनाने की सबसे बड़ी दावेदार टीम मानी जा रही है।

Comments
English summary
T20 World Cup 2022 Dinesh Karthik suffers back injury doubtful for match vs Bangladesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X