• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सेमीफाइनल मैच के लिए शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम से मांगा बड़ा बलिदान

Google Oneindia News

Shahid Afridi request Babar Azam: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से अपील की है कि आपको अपनी ओपनिंग को छोड़ देना चाहिए। अफरीदी ने कहा कि बाबर आजम को न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में अपनी सलामी बल्लेबाजी को छोड़ देना चाहिए, उन्हें टीम के हित में यह बलिदान देना चाहिए। बता दें कि बाबर आजम इस विश्वकप में अभी तक कुछ खास नहीं कर सके हैँ। पांच मैचों में उन्होंने सिर्फ 39 रन बनाए हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 61.90 का रहा है। मोहम्मद रिजवान के साथ उनकी सलामी जोड़ी अभी तक इस विश्वकप में पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत नहीं दे सकी है।

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल की चार टीमें फिक्स, जानिए कब और कहां होंगे मुकाबले, ऐसे देख सकेंगे लाइवइसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल की चार टीमें फिक्स, जानिए कब और कहां होंगे मुकाबले, ऐसे देख सकेंगे लाइव

शाहिद अफरीदी ने मांगा बलिदान

शाहिद अफरीदी ने मांगा बलिदान

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके लिखा, बाबर हमे शीर्ष पर बल्लेबाजों से फायर पॉवर की जरूरत है, जोकि हारिस और शाहदाब की तरह स्पष्ट तौर पर अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी दिखा सके। कृपया इस राय पर गौर करिए, हारिस और रिजवान से बल्लेबाजी की शुरुआत कराइए और आप तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आइए। आपको जीत के लिए सख्त होना चाहिए, साथ ही बल्लेबाजी लाइन के लिए लचर और नियंत्रित होना चाहिए।

खराब फॉर्म में हैं बाबर आजम

खराब फॉर्म में हैं बाबर आजम

बता दें कि बाबर आजम की फॉर्म को लेकर इस टूर्नामेंट में काफी चर्चा हो रही है। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की सलामी जोड़ी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि दोनों की जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी है लेकिन मध्य क्रम में इफ्तिखार अहमद और शादाब खान ने पाकिस्तान के लिए जबरदस्त बल्लेबाजी की है। जिस तरह से टीम में मोहम्मद हारिस की वापसी हुई उसने टीम की बल्लेबाजी को और मजबूती दी है। फखर जमान के चोटिल होने के चलते हारिस की टीम में वापसी हुई है।

सेमीफाइनल पर रहेगी नजर

सेमीफाइनल पर रहेगी नजर

अब यह देखने वाली बात है कि बाबर आजम शाहिद अफरीदी की राय को लेते हैं या नहीं। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में पाकिस्तान का अहम मुकाबला है। ऐसे में क्या बाबर आजम तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं, यह देखने वाली बात है। बता दें कि भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें तकरीबन खत्म हो गई थी, लेकिन नीदरलैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की हार के बाद पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है।

Comments
English summary
Shahid Afridi request Babar Azam to sacrifice his opening post.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X