• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'भारत में वर्ल्ड कप का बहिष्कार करने की औकात पाकिस्तान के पास नहीं,' पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का बयान

Google Oneindia News

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज़ राजा पदासीन होने के बाद से ही बयानबाजी करते रहे हैं। भारतीय क्रिकेट और बीसीसीआई को लेकर भी उनका बड़बोलापन दिखा है। एक दिन पहले ही रमीज़ राजा ने कहा था कि अगर भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आएगी, तो हमारी टीम इंडिया में वर्ल्ड कप खेलने नहीं जाएगी। रमीज़ राजा की बात पर अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने तगड़ा जवाब दिया है। कनेरिया ने यहाँ तक कह दिया कि आपकी इतनी औकात ही नहीं है कि भारत में वर्ल्ड कप का बहिष्कार कर पाओ।

<strong>गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में IPL का नाम दर्ज, फाइनल में आए T20 इतिहास के सबसे ज्यादा दर्शक</strong>गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में IPL का नाम दर्ज, फाइनल में आए T20 इतिहास के सबसे ज्यादा दर्शक

Ramiz Raja

दानिश कनेरिया ने कहा कि पाकिस्तान के नहीं आने से भी भारत को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है और पाकिस्तान की इतनी औकात भी नहीं है कि वे वर्ल्ड कप का बॉयकॉट करे। भारत में वनडे वर्ल्ड कप खेलने के लिए पाकिस्तान को जाना ही पड़ेगा। भारत के अलावा रेवेन्यू के लिए क्रिकेट में कोई बड़ा बाजार नहीं है। यह देश वर्ल्ड क्रिकेट को चलाता है। वे बार-बार वर्ल्ड कप का बहिष्कार करने की बात कहते हुए पाकिस्तान क्रिकेट की छवि खराब कर रहे हैं। भारत में वर्ल्ड कप खेलने के लिए पाकिस्तान जरुर जाएगा लेकिन बाद में बहाना बना लेगा कि हमारे ऊपर आईसीसी का दबाव है। अगर पाकिस्तान की टीम भारत में खेलने के लिए नहीं जाती है, तो नुकसान उनका ही होना है।
कहाँ से शुरू हुआ था मामला
बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने कुछ समय समय पहले कहा था कि भारतीय टीम अगले साल एशिया कप में खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए जय शाह ने यह बयान दिया था। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि एशिया कप न्यूट्रल वेन्यू पर कराया जाना चाहिए। टीम इंडिया वहां नहीं जाएगी। इसके बाद पीसीबी की तरफ से बयानबाजी हो रही है।
रमीज़ राजा ने वर्ल्ड कप पर दिया बयान
पीसीबी हेड रमीज़ राजा ने एक दिन पहले ही पाकिस्तान के एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए कहा कि अगर भारत एशिया कप के लिए नहीं आएगा तो हम वर्ल्ड कप खेलने वहां नहीं जाएंगे। रमीज़ राजा ने यहाँ तक कहा था कि हम नहीं जाएंगे तो इस वर्ल्ड कप को कोई नहीं देखेगा। रमीज़ राजा ने कहा कि हम भी अड़े रहेंगे।

Comments
English summary
Pakistan can not boycott 2023 world cup in india says Danish Kaneria
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X