• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

PAK vs ENG: इंग्लैंड को बड़ा झटका, पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ दिग्गज खिलाड़ी

Pakistan vs England, 1st Test: पाकिस्तान के बल्लेबाजों को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए अपना दम दिखाना होगा। वहीं इंग्लैंड के गेंदबाजों की कोशिश पाकिस्तान को ऑल आउट करने पर होगी।
Google Oneindia News
PAK vs ENG

Pakistan vs England, 1st Test: पाकिस्तान दौरे पर टेस्ट मैच खेल रही इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। पहले टेस्ट के पांचवें दिन टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। चोटिल होने के कारण वह सीरीज के बचे हुए दो मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। फील्डिंग करते समय वह चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए वापस इंग्लैंड भेजा जाएगा।

पत्नी और बच्चों के सामने घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, FIFA World Cup को बीच में छोड़ लौटा यह खिलाड़ीपत्नी और बच्चों के सामने घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, FIFA World Cup को बीच में छोड़ लौटा यह खिलाड़ी

लियाम लिविंगस्टोन के चोटिल होने से टीम को नुकसान

लियाम लिविंगस्टोन के चोटिल होने से टीम को नुकसान

कुछ दिन पहले ही लियाम लिविंगस्टोन ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि टी20 वर्ल्ड कप के दौरान वो पूरी तरह से फिट नहीं थे, फिर भी वह टीम के लिए खेलते रहे थे। इससे पहले द हंड्रेड टूर्नामेंट के दौरान वह चोटिल हुए थे। लियाम लिविंगस्टोन गेंद और बल्ले दोनों से ही टीम के लिए उपयोगी साबित होते रहे हैं, ऐसे में उनकी गैर-मौजूदगी से टीम को नुकसान पहुंच सकता है।

इंग्लैंड ने दिया 343 रनों का लक्ष्य

इंग्लैंड ने दिया 343 रनों का लक्ष्य

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच अपने आखिरी दिन रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। इंग्लैंड ने बहादुरी दिखाते हुए पाकिस्तान को बल्लेबाजी करने के लिए कहा है। इंग्लैंड ने 343 रनों का लक्ष्य दिया है। पांचवें दिन खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान को जीत के लिए 228 रनों की जरूरत है। पाकिस्तान ने 3 विकेट खोकर 115 रन बना लिए हैं। मोहम्मद रिजवान से पाकिस्तानी टीम को खासी उम्मीदें होगी।

कुछ ऐसा रहा है मैच का हाल

कुछ ऐसा रहा है मैच का हाल

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहली पारी में 657 रन बनाए थे। इसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने भी दमखम दिखाया। पाकिस्तान ने 579 रन बनाए। जिसके बाद इंग्लैंड ने 264 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने दो विकेट खोकर 80 रन बनाए थे। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पांचवें दिन इंग्लैंड और पाकिस्तान में कौन सी टीम बाजी मारती है।

Comments
English summary
PAK vs ENG Liam Livingstone ruled out of rest of Pakistan tour with knee injury
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X