• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'हमारे पास नहीं है इतने पैसे', ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने बताया बिग बैश लीग में क्या है सूर्यकुमार यादव का भविष्य

Google Oneindia News

सूर्यकुमार यादव ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर न केवल फैन्स को अपना मुरीद बनाया है बल्कि क्रिकेट जगत से भी उनको काफी तारीफ मिल रही है। विराट कोहली से लेकर केन विलियमसन तक हर कोई सूर्यकुमार यादव की बैटिंग को लेकर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। इस क्रम में अब ग्लेन मैक्सवेल का नाम भी शामिल हो गया है। मैक्सवेल को भी अजीबोगरीब शॉट खेलने के लिए जाना जाता है। मैक्सवेल ने कहा है कि मैंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव के शतक के हाईलाइट्स देखे थे। इसके अलावा उन्होंने बिग बैश लीग में सूर्यकुमार के भविष्य को लेकर मजाकिया बयान दिया।

NZ vs IND: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए तैयार भारतीय टीम पहुंची ऑकलैंडNZ vs IND: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए तैयार भारतीय टीम पहुंची ऑकलैंड

Suryakumar Yadav

Recommended Video

IND vs BAN: Team India से बाहर ये खिलाड़ी, Suryakumar को मिलेगा मौका | वनइंडिया हिंदी *Cricket

द ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए मैक्सवेल ने कहा, "मैंने पहली पारी का स्कोरकार्ड देखा और इसका स्क्रीन शॉट लेकर फिंच को भेजा और पूछा कि यहाँ क्या चल रहा है? वह (सूर्या) एक अलग ही प्लेनेट पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। मैंने फिंच को कहा कि बाकी सबका स्कोर देखो और सूर्या का स्कोर देखो। वह 50 गेंदों में 111 रन बना गए। अगले दिन मैंने पूरा रिप्ले देखा और यादव की पूरी पारी देखी।"

इसी बातचीत में जब मैक्सवेल से मजाक में पूछा गया कि क्या सूर्यकुमार यादव को बिग बैश लीग में खेलते हुए देखा जा सकता है। इस पर उन्होंने कहा कि हमारे पास ज्यादा पैसा नहीं है। ऐसा अवसर नहीं आने वाला है। उनको लाने के लिए हमें ऑस्ट्रेलिया के हर खिलाड़ी का अनुबंध खत्म करना पड़ेगा। यह कहते हुए मैक्सवेल हँसने लगे।

सूर्यकुमार यादव सबसे अलग हैं
मैक्सवेल ने कहा कि सूर्यकुमार यादव सबसे बेहतर हैं। इसे देखना वास्तव में मुश्किल है। हम में से कोई भी उनके करीब नहीं है। वह बल्ले के बीच गेंद को हिट कर रहे हैं और अलग तरीके से काम कर रहे हैं। 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले को स्वीप करने के बाद च्विंगम चबाते हुए ग्लव्स और बल्ले को टैप कर वापस जाकर उसी काम में लग जाना विचित्र है। वह अब तक के सबसे हास्यास्पद शॉट खेल रहे हैं। देखने में यह थोड़ा मुश्किल लगता है. ऐसा करने में सक्षम नहीं होने के कारण देखने वाले हर इन्सान को यह बुरा लगता है।
सूर्यकुमार यादव ने आईसीसी रैंकिंग में लगाई लम्बी छलांग
आईसीसी की ताजा टी20 रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव और ऊपर गए हैं। पहले पायदान पर वह टिके हुए थे लेकिन कीवी टीम के खिलाफ शतक के बाद उनके रैंकिंग पॉइंट्स 890 हो गए हैं। पाकिस्तान के मोहम्मद रिज़वान 836 अंकों के साथ दूसरे नम्बर पर हैं। दोनों के बीच काफी बड़ा फासला है। इसे पाटना इतना आसान नहीं होगा।

Comments
English summary
it feels bad when we can't play like suryakumar yadav says glenn maxwell
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X