• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'रोहित भाई मैच में गाली दे देते हैं', ईशान किशन ने बताई पुरानी घटना

|
Google Oneindia News
IPL 2022

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए ईशान किशन एक अहम खिलाड़ी रहे हैं। आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में फ्रैंचाइजी ने उन्हें खरीदने के लिए खूब पैसा बहाया। किशन को कप्तान रोहित शर्मा की सपोर्ट रहती है, लेकिन साथ किशन ने हाल ही में एक पुरानी घटना को याद किया जिसमें उन्होंने एक गलती की थी, जिसके बाद रोहित शर्मा ने गाली दी थी।

गौरव चोपड़ा के यूट्यूब शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' पर बोलते हुए किशन ने खुलासा किया कि उन्होंने जब मुंबई के लिए पहला सीजन खेला था तो एक मैच में गेंद को पुराना करने की कोशिश की थी, जिस कारण कप्तान से गाली पड़ी थी। एक मज़ेदार किस्सा बताते हुए ईशान ने बताया कि रोहित भाई का बेस्ट है कि वो मैच में एक गाली दे देते हैं, बाद में कहते हैं कि कोई सीरियस मत लेना मैच में यह चलता है।

यह भी पढ़ें- तेलुगु एक्ट्रेस पर वेंकटेश अय्यर ने किया कमेंट, फैन बोला- उसका पहले से ही BF है

कप्तान हुए थे निराश

कप्तान हुए थे निराश

दरअसल, किशन ने कप्तान रोहित को मैदान की ओस पर रगड़ कर खुश करने की उम्मीद की थी ताकि गेंद पुराना हो जाए। लेकिन इससे कप्तान को निराशा हुई। किशन ने कहा, "आप जानते हैं कि मैंने एक बार वानखेड़े में क्या किया था। मैं नया था, यह मेरा पहला सीजन था और मुझे कुछ भी नहीं पता था। अब, गेंद को पुरानी बनाने के लिए, आप आमतौर पर इसे जमीन पर फेंक रगड़ हैं। इसलिए, बहुत कुछ था उस दिन मैच में ओस थी।"

रोहित को खुश करना चाहते थे किशन

रोहित को खुश करना चाहते थे किशन

उन्होंने आगे कहा, "और मैंने सोचा कि अगर मैं मैदान पर गेंद को रगड़ता हूं, तो रोहित भाई खुश होंगे कि मैं गेंद को पुराना बना रहा हूं। इसलिए, उस ओस में, मैंने गेंद को उनके पास घुमाया। लेकिन उन्होंने अपना तौलिया निकाला और मुझे गाली देते हुएकह रहे थे अबे क्या कर रहा है।''

फिर रोहित ने कही थी ये बात

फिर रोहित ने कही थी ये बात

युवा खिलाड़ी ने आगे कहा कि रोहित ने किशन को इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेने के लिए कहा। किशन ने कहा, "फिर मैंने नीचे देखा और महसूस किया कि मैंने क्या किया है। फिर उन्होंने मुझसे कहा, 'इसे व्यक्तिगत रूप से न लें, यह सिर्फ मैच-टू-मैच है।" व्यक्तिगत स्तर पर ईशान किशन के लिए मौजूदा आईपीएल अभियान बहुत अच्छा रहा है क्योंकि उन्होंने अब तक दोनों मैचों में दो अर्द्धशतक बनाए हैं। इस सीजन में, हालांकि मुंबई ने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है। पंत ने शुरुआती गेम में डीसी के खिलाफ नाबाद 81 रन बनाए और 43 गेंदों में 54 रनों की एक और महत्वपूर्ण पारी खेली।

Comments
English summary
ishan kishan statement on mumbai indians captain rohit sharma
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X