• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'थैंक्स रोहित', RCB के खेमे में दिखी MI की जीत की दीवानगी, कोहली का ट्वीट वायरल हुआ

|
Google Oneindia News

मुंबई, 22 मई: आईपीएल 2022 के 69वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि हम जानते हैं कुछ टीमें इस मुकाबले को टकटकी लगाए देख रही थी और हम अपने अंतिम लीग मैच को जीत के साथ खत्म करना चाहते थे। रोहित की यह बात बिल्कुल सही है क्योंकि इस मैच पर दिल्ली कैपिटल्स के खेमे के साथ-साथ बेंगलुरु की पूरी टीम अपनी नजरें जमाए बैठी थी। आरसीबी अपने सभी लीग मैच खेल चुकी थी और प्लेऑफ में जाने कि उनके संभावनाएं केवल एक ही बात पर टिकी हुई थी कि किसी तरह से मुंबई इंडियंस दिल्ली कैपिटल्स को मात दे और वह एमआई ने करके दिखा दिया।

    IPL 2022: Mumbai की जीत जमकर नाचे RCB के खिलाड़ी, Virat Maxwell भी थिरके | वनइंडिया हिंदी
    रोहित ने कर दी कोहली की मदद

    रोहित ने कर दी कोहली की मदद

    इस हाईप्रोफाइल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराने में कामयाबी हासिल की और इसके साथ ही आरसीबी की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गई। अब उनका मुकाबला एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। आरसीबी ने लीग मैच में अच्छा खेल दिखाया था लेकिन उनके प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रही जिसके चलते वे इस स्थिति में पहुंच गए कि उनका प्लेऑफ समीकरण दूसरी टीमों के मुकाबले पर निर्भर हो गया। यहां पर विराट कोहली को रोहित शर्मा से पूरी तरह मदद चाहिए थी और रोहित ने अपना काम करके दिखा दिया।

    आरसीबी खेमा खुशी से झूम उठा

    आरसीबी खेमा खुशी से झूम उठा

    विराट कोहली मैच से पहले ही कह चुके थे कि वे पूरी तरह से मुंबई इंडियंस के सपोर्ट रहेंगे जबकि डु प्लेसिस ने भी सार्वजनिक तौर पर कहा था कि वे रोहित शर्मा का पूरा सपोर्ट करते हैं। जैसे ही मुंबई इंडियंस को इस मुकाबले में जीत मिली वैसे ही आरसीबी खेमा खुशी से झूम उठा जिसकी तस्वीरें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने ट्विटर पर शेयर की है और यह सभी तस्वीरें भावनाओं में डूबे खिलाड़ियों की है जहां पर हाईलाइट पूरी तरह से विराट कोहली ने चुरा ली है। विराट कोहली अपनी एनर्जी के लिए मशहूर हैं।

    ये महफिल देख कौन कहेगा यह किसी और की जीत का जश्न है

    ये महफिल देख कौन कहेगा यह किसी और की जीत का जश्न है

    मैदान के बाहर शांत रहने वाले विराट कोहली आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने पर बहुत जोशीले अंदाज में दिखाई दिए। कैजुअल आउटफिट में मौजूद भारत का यह पूर्व कप्तान अपनी टीम के साथियों संग आरसीबी के प्लेऑफ में जाने क जश्न मना रहा था। आरसीबी की ये महफिल देख कोई नहीं कह सकता कि यह किसी और टीम की जीत का जश्न है। हम फोटो के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को भी देख सकते हैं। खिलाड़ी ग्रुप में मिलकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक और फोटो में कोहली ने मैक्सवेल को गले लगाया हुआ है, उनके साथ हर्षल पटेल भी हैं।

    MI की हेल्प के बाद अब RCB पर जिम्मेदारी

    MI की हेल्प के बाद अब RCB पर जिम्मेदारी

    सभी खिलाड़ी बहुत जोश से भरे नजर आ रहे हैं और यह बात किसी से छुपी नहीं है कि आरसीबी फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त रही है। फैंस आरसीबी को प्ले ऑफ से भी आगे बढ़ते हुए देखना चाहेंगे और यह टीम खिताब की ओर कदम बढ़ाए क्योंकि अभी तक आरसीबी को एक बार भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं मिली है। इस बार टीम फाफ जैसे खिलाड़ी के अंडर में खेल रही है। उनकी लीडरशिप में बदलाव हुआ है और बतौर बल्लेबाज विराट कोहली ने पिछले मैच में अपने अंतिम लीग मैच में रंग जमाया था।

    विराट कोहली ने रोहित शर्मा को कहा था- 'थैंक्स रोहित'

    विराट कोहली ने रोहित शर्मा को कहा था- 'थैंक्स रोहित'

    आरसीबी को प्लेऑफ में लगातार दो मैच जीतने होंगे जिसके बाद में फाइनल का टिकट हासिल कर सकते हैं जहां पर उनका मुकाबला राजस्थान रॉयल्स या गुजरात में एक टीम होगा। एमआई की जीत के साथ ही विराट कोहली का एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है। यह ट्वीट 6 नवंबर 2019 का है। तब विराट कोहली ने रोहित शर्मा को 'थैंक्स रोहित' कहा था। अब फैंस ने इस ट्वीट पर कई प्रतिक्रिया दी है जिससे यह वायरल हो गया है। तब विराट कोहली का जन्मदिन था और रोहित शर्मा ने उनके लिए शुभकामनाएं दी थी उसके जवाब में विराट कोहली ने रोहित शर्मा को कहा था- 'थैंक्स रोहित'। तब कोहली कप्तान हुआ करते थे आज रोहित शर्मा तीनों फॉर्मेट के कप्तान हैं।

    जहां तक मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की बात है तो यह दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

    यह भी पढ़ें- IPL 2022: एक सीखता हुआ कप्तान, दूसरा मंजा हुआ लीडर, पंत की गलती पर क्या बोले रोहित शर्मा

    Comments
    English summary
    IPL 2022: RCB players celebrates victory of MI, Virat Kohli old tweet gone viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X