• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

97 पर ढेर होने वाली CSK में इन दो गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हुए धोनी, जडेजा को भी किया मिस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 13 मई: एमएस धोनी ने माना कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुंबई इंडियंस के सामने 97 रन का बचाव करना लगभग असंभव था। सीएसके 5 विकेट से हारने के बाद आईपीएल 2022 के लिए प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए। इससे पहले मुंबई इंडियंस इस दौड़ से बाहर चुकी है।

एमएस धोनी ने कहा कि खराब बल्लेबाजी के बाद उन्होंने अपने गेंदबाजों को जीवट चरित्र दिखाने के लिए कहा और कहा कि मुकेश चौधरी (23 रन देकर 3) और सिमरजीत सिंह (22 रन देकर 1) ने अच्छी गेंदबाजी की।

इन दो गेंदबाजों से धोनी संतुष्ट

इन दो गेंदबाजों से धोनी संतुष्ट

धोनी ने कहा, "चाहे विकेट कैसी भी हो, 130 से नीचे की किसी भी स्कोर का बचाव करना मुश्किल होता है। मैंने गेंदबाजों को कहा कि आज आपको बड़ा चरित्र दिखाने होगा, विपक्ष को दबाव में रखों और परिणाम के बारे में भूल गए। मुझे लगता है कि दोनों युवा तेज गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।

मुकेश चौधरी ने मुंबई इंडियंस की पारी के पहले ओवर में ईशान किशन को आउट किया और फिर डेनियन सम्स को 1 रन पर आउट किया। ये उनका तीसरा ओवर चल रहा था। इसी में उन्होंने ट्रिस्टन स्टब्स को आउट कर दिया। जबकि सिमरजीत सिंह ने रोहित शर्मा को आउट किया। एक समय, तिलक वर्मा और ऋतिक शौकीन के बीच 48 रन की साझेदारी से पहले मुंबई की टीम 4 विकेट पर 33 रन बनाकर संघर्ष कर रहा थी।

हार में भी निखरा ये नया कप्तान, है बड़ा ही क्षमतावान, गावस्कर को देखना है T20 WC में उसका रोमांचहार में भी निखरा ये नया कप्तान, है बड़ा ही क्षमतावान, गावस्कर को देखना है T20 WC में उसका रोमांच

    IPL 2022: Shoaib Akhtar predict MS Dhoni’s next IPL season plan and possible role | वनइंडिया हिन्दी
    सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर

    सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर

    दूसरी ओर, एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नाबाद 36 रनों के साथ टॉप स्कोर किया। सच यह है ये मैच में भी किसी बल्लेबाज का टॉप स्कोर था, लेकिन गत चैंपियन को 97 रनों पर समेट दिया गया, जो इंडियन प्रीमियर लीग में उनका दूसरा सबसे कम स्कोर था।

    चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है और उसके लिए लीग स्टेज में दो मैच अभी बाकी हैं।

    फिर भी कुछ चीजें अच्छी रही

    फिर भी कुछ चीजें अच्छी रही

    फिर भी यह टीम अगले साल के लिए कुछ खिलाड़ियों पर भरोसा कर सकती है। जैसे डेवोन कॉनवे ने देर से प्रवेश किया लेकिन उन्होंने दो प्रभावशाली पारियां खेलीं। गायकवाड़ ने सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं की लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 99 के उच्चतम स्कोर के साथ उन्होंने वापसी की।

    सीएसके शायद कप्तानी की समस्या से दो-चार हुई थी। एमएस धोनी ने कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था और रवींद्र जडेजा किसी काम के साबित नहीं हुए।

    मैच से पहले जडेजा को मिस किया

    मैच से पहले जडेजा को मिस किया

    सीएसके चोटों से भी घिर गई। दीपक चाहर जैसा सितारा पूरे सत्र से बाहर हो गया। जडेजा चोट के कारण तीन मैच शेष रहते बाहर हो गए थे।

    मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले एमएस धोनी ने कहा था कि रवींद्र जडेजा की जगह लेना काफी मुश्किल होगा। यहां धोनी ने जडेजा की ऑलराउंड काबिलियत की बात की जिसके चलते वे कई तरह के टीम संयोजन को अंजाम दे पाते हैं। साथ ही फील्डिंग कौशल की भी तारीफ की। धोनी ने यह तक कहा कि जडेजा की जगह भरना मुश्किल है।

    Comments
    English summary
    IPL 2022: MS Dhoni is happy with Mukesh Choudhary and Simarjeet Singh in a watch CSK made only 97 runs
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X