• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

KKR की टीम को लगा झटका, बड़े गेंदबाज का IPL अभियान समाप्त हुआ- रिपोर्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 13 मई: कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस आईपीएल में अब आगे नहीं खेलेंगे। उनका इस सीजन में सफर यहीं पर समाप्त हो गया है। ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कंगारू टेस्ट कप्तान पैट कमिंस सिडनी में वापस लौटेंगे क्योंकि हिप में हल्की सी एक चोट लगी है जिसके लिए रिहैब करना जरूरी है। ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने श्रीलंका का दौरा करना है।

kkr

पैट कमिंस को केकेआर ने 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन यह सीजन उनके लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ। हालांकि वे बल्ले से एक मैच तब जीतने में कामयाब रहे जब उन्होंने अप्रत्याशित तौर पर आईपीएल इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक बनाने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। तब उन्होंने 14 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेलकर मुंबई इंडियंस को पस्त कर दिया था।

काउंटी और टेस्ट में फर्क है बड़ा, रनों का अंबार लगा दिया, गावस्कर ने बताया क्या पुजारा की वापसी होगीकाउंटी और टेस्ट में फर्क है बड़ा, रनों का अंबार लगा दिया, गावस्कर ने बताया क्या पुजारा की वापसी होगी

अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि केकेआर ने मैनेजमेंट ने नहीं की है। कमिंस को इस बार केवल 5 ही आईपीएल मैच खेलने का मौका मिला और उन्होंने 17 के स्ट्राइक रेट के साथ 7 विकेट चटकाए।

pat cummins

कमिंस ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए केवल टेस्ट ही नहीं बल्कि वनडे और टी20 में भी अहम हैं। ऑस्ट्रेलिया को 18 महीने लंबा कैलेंडर सेट करना है जहां पर काफी सफेद गेंद क्रिकेट है। श्रीलंका टूर के बाद ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप होने जा रहा है, घरेलू गर्मियों में उनको फिर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, भारत के लिए टेस्ट टूर करना है और इंग्लैंड में एशेज खेलनी है।

जहां तक केकेआर की बात है यह टीम 12 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर 7वें स्थान पर बनी हुई है। उनके प्लेऑफ में पहुंचने के चांस बहुत कम हैं। श्रेयस अय्यर इस बार टीम के कप्तान थे लेकिन वे दिल्ली कैपिटल्स की तरह यहां पर लीड नहीं कर पाए। मजेदार बात यह है कि डीसी से केकेआर आकर अय्यर कमतर होते गए और केकेआर से आकर डीसी जाने वाले कुलदीप यादव निखर गए।

Comments
English summary
IPL 2022: KKR senior pacer Pat Cummins all set to return to Australia for rehabilitation of his his
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X